मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट की खोली पोल, खिलाड़ियों को लेकर कही ये बात, देखिए VIDEO

T20 WORLD CUP 2024: T20 World Cup में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खेल पर बहुत से सवाल उठ रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर सवाल उठाते हुए हमला बोला है.

JBT Desk
JBT Desk

T20 WORLD CUP 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम के चयन को लेकर सवाल उठ रहे थे. अब ये सवाल और ज्यादा गहरे हो गए हैं क्योंकि पिछले दिनों मैच हारने के बाद से ही पाकिस्तान की टीम को उनके ही देश वाले भी घेरते नजर आ रहे हैं. हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. 

क्यों गुस्सा हैं मोहम्मद हफीज?

हाल ही में पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों ने रिटायरमेंट लिया था लेकिन उन दोनों को वापस बुलाया गया. हफीज इस बात से नाराज हैं कि जो घरेलू क्रिकेट में अच्छा खेल रहे हैं उन खिलाड़ियों को नजर अंदाज किया जा रहा है.  मोहम्मद हफीज ने कहा कि ''छह महीने पहले जब इन खिलाड़ियों को पाकिस्तान के लिए खेलने के लिए कहा गया था, तब उन्होंने लीग क्रिकेट खेलने का फैसला किया था, अब कोई लीग नहीं हो रही है, इसलिए वे वर्ल्ड कप खेल रहे हैं. उनका कहना है कि वे वर्ल्ड कप को किसी अन्य लीग की तरह ही मान रहे हैं.''

किसपर साधा निशाना 

हफीज ने बिना नाम लिए जिन खिलाड़ियों पर निशाना साधा है उसको लेकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम के बारे में बात कर रहे हैं. इन दोनों ने पाकिस्तान के लिए घरेलू क्रिकेट खेले बिना ही पाकिस्तान टीम में एंट्री कर ली है. दोनों खिलाड़ियों ने लंबे समय तक पाकिस्तान के लिए घरेलू क्रिकेट नहीं खेला, फिर भी वर्ल्ड कप में उनको जगह मिल गई.''

इस बार जीतेगा पाकिस्तान?

पाकिस्तान को ग्रुप स्टेज में भारत और अमेरिका से हार का सामना करना पड़ा है. अब उसकी अगली चुनौती 11 जून को कनाडा से है. इसके बाद 16 जून को पाकिस्तान का मुकाबला आयरलैंड से है. दो हार के बाद पाकिस्तान की टीम ग्रुप ए की पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है. उसके जीरो नंबर हैं. पाकिस्तान का नेट रन रेट -0.150 है. आज दो बार हारने के बाद पाकिस्तान पर आज के मैच में जीतने का दबाव बना रहेगा. 

calender
11 June 2024, 08:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो