Eng vs Sa: हेनरिक क्लासेन ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली तूफ़ानी पारी, 61 गेंदों में जड़ा शतक

Eng vs Sa: दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला चल रहा है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए हेनरिक क्लासेन ने शानदार शतक जड़ा है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • हेनरिक क्लासेन ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली तूफ़ानी पारी
  • हेनरिक क्लासेन ने 61 गेंदों में जड़ा शानदार शतक

Eng vs Sa: दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला चल रहा है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए हेनरिक क्लासेन ने शानदार शतक जड़ा है. क्लासेन ने यह शतक 61 गेंदों में पूरा किया. साथ ही उन्होंने अपनी शानदार पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए. यह क्लासेन के वनडे करियर का चौथा शतक है.

क्लासेन और मार्को यॉन्सेन के बीच दिखी शानदार साझेदारी

बता दें, कि हेनरिक क्लासेन द्वारा अपना शतक जड़ने के बाद ही उन्हें जल्द ही पवैलियन का भी रास्ता देखना पड़ा. उन्होंने 67 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने मैच में 12 चौके और 4 छक्के लगाए. साथ ही हेनरिक क्लासेन ने मार्को यॉन्सेन के साथ 151 रनों की शानदार साझेदारी की. मार्को यॉन्सेन 42 गेंदों पर 75 रन बनाकर मैच में आखिरी तक बने रहे. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 6 छक्के लगाए.

साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को दिया 400 रनों का लक्ष्य

साउथ अफ्रीका ने अपने 50 ओवर के दौरान 7 विकेट के नुकसान के साथ 399 रन बनाकर इंग्लैंड के सामने 400 रनों का लक्ष्य रखा. हेनरिक क्लासेन और मार्को यॉन्सेन के अलावा रेजा हेनरिक्स और वान डुर डुसैन ने पचास रनों का आंकड़ा पार किया. रेजा हेनरिक्स ने 75 गेंदों पर 85 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं वान डुर डुसैन ने 8 चौकों की मदद से 61 गेंदों पर 60 रन बनाए.

इंग्लैंड के गेंदबाजों का ऐसा रहा प्रदर्शन

इंग्लैंड के लिए रीसी टॉप्ली ने शानदार गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने 3 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. इसके अलावा गुज एटकिंसन और आदिल रशीद को 2-2 कामयाबी मिली.

calender
21 October 2023, 07:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो