IND vs WI: हार्दिक पांड्या को निकोलस पूरन ने दिया करारा जवाब, पांचवें टी20 में दो छक्के के बाद शेयर किया ये वीडियो

IND vs WI: निकोलस पूरन ने इस सीरीज में जीत के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या को भी इशारों-इशारों में करारा जवाब दिया है. पूरन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अकील हुसैन के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Nicholas Pooran Give Befitting Reply To Hardik Pandya: विंडीज टीम ने टेस्ट और वनडे सीरीज में भारत से शिकस्त मिलने के बाद टी20 सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर अपने फैंस को खुश होने का एक मौका जरूर दिया है. विंडीज टीम के लिए 5 मुकाबलों की इस टी20 सीरीज में निकोलस पूरन ने बल्ले से अहम भूमिका निभाई और एक मैच विनर खिलाड़ी बनकर सामने आए.

वहीं अब निकोलस पूरन ने इस सीरीज में जीत के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या को भी इशारों-इशारों में करारा जवाब दिया है. पूरन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अकील हुसैन के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह मुंह बंद करने का इशारा करते हुए फ्लाइंग किस भी दे रहे हैं. पूरन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'जिसे पता, उसे पता है.'

बता दें कि पूरन के इस वीडियो के पीछे की वजह कप्तान हार्दिक पांड्या का वह बयान है, जो उन्होंने तीसरे टी20 मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद दिया था. हार्दिक ने अपने बयान में कहा था कि, "अगर निकोलस पूरन मुझे मारना चाहता है तो मारने दो हमारी यही प्लानिंग थी. मैं ऐसे मुकाबले का आनंद लेता हूं और मुझे पता है कि वह इसे सुनने के बाद चौथे टी20 मुकाबले में मेरे खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करने की कोशिश जरूर करेगा."

निकोलस पूरन को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया -

पांचवें टी20 मुकाबले में जब कैरेबियाई टीम 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसने महज 12 रन के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया था. इसके बाद निकोलस पूरन ने ब्रैंडन किंग के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए मुकाबले को पूरी तरह से एकतरफा कर दिया था.

निकोलस पूरन ने 35 गेंदों का सामना करते हुए 47 रनों की पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 4 छक्के निकले. इसमें पूरन ने हार्दिक पांड्या के खिलाफ लगातार 2 छक्के जड़े थे. बता दें कि इस टी20 सीरीज में पूरन ने सर्वाधिक 176 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.

calender
14 August 2023, 03:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो