IPL 2023: हरभजन सिंह ने BCCI से की गुजारिश, इन 2 युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में जल्द दे प्रवेश

हरभजन सिंह ने IPL 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह और यशस्वी जयसवाल को भारतीय टीम के आसपास रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि BCCI को इनका लाभ उठाना चाहिए नहीं तो देर हो सकती है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 में कई युवा खिलाड़ी नजर आए हैं जिन्होंने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। इस बीच यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने दोनों खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम में शामिल करने की अपील की है।

यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह को मिलेगी मदद -

यशस्वी और रिंकू सिंह का अपनी-अपनी टीम में दिए गए योगदान को देखते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि अगर कोई इस लेवल का प्रदर्शन कर रहा है, तो उन खिलाड़ियों को सिस्टम में शामिल किया जाना चाहिए। इन दोनों खिलाड़ियों को सभी योजना और टीम के आसपास रखने से कई सारी नई चीजें सीखने में मदद मिलेगी, जो इन खिलाड़ियों के भविष्य को बेहतर बनाएंगी।

शानदार लय में हैं यशस्वी और रिंकू -

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन ने कहा कि, "यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह दोनों ही इस स्तर पर बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके चलते BCCI को दोनों खिलाड़ियों के फॉर्म का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहिए। मैं निश्चित रूप से मानता हूं कि जब कोई अच्छा खेल रहा है या अच्छा कर रहा है, तो उन्हें सिस्टम का हिस्सा होना चाहिए।"

इन खिलाड़ियों को भारतीय टीम के आसपास रखें -

हरभजन सिंह ने कहा कि, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि इन खिलाड़ियों को सीधा प्लेंइग इलेवन में शामिल किया जाए, लेकिन उन्हें टीम में शामिल किया जाए क्योंकि अगर ये लोग खिलाड़ियों के आसपास रहेंगे तो निश्चित रूप से कुछ नया सीखेंगे साथ ही और बेहतर होंगे। मुझे लगता है कि यशस्वी और रिंकू के लिए खिलाड़ियों के करीबी ग्रुप में रहने का शायद यह सही समय है। उन्हें 20 या 30 पुरुष ग्रुप का हिस्सा बनाया जाए।"

जल्द मिलना चाहिए मौका -

बता दें कि यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह जैसे प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए यह धारणा बहुत जल्दी भी हो सकती है, लेकिन सच कहा जा सकता है। वे इस लेवल पर पहले से ही खेल रहे हैं और काफी अच्छा खेल रहे हैं। उन्हें अभी अगर मौका नहीं मिला तो बाद में देर हो सकती है। IPL 2023 में दोनों खिलाड़ी ऑरेंज कैप की सूची में सर्वश्रेष्ठ दावेदार है।

calender
17 May 2023, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो