IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग में रिंकू सिंह ने मचाया धमाल, भारतीय टीम में अपनी एंट्री के सवाल पर दिया ये भावुक बयान

IPL 2023 में कोलकाता नाईट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया है। इस सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स का सफर अंतिम मुकाबले में लखनऊ से मिली हार के साथ समाप्त हुआ था।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) में कोलकाता नाईट राइडर्स के धाकड़ खिलाड़ी रिंकू सिंह ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता है। इस सीजन में कोलकाता का सफर अंतिम मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से मिली हार के साथ समाप्त हुआ था। उस मुकाबले में भले ही कोलकाता को निराशा हाथ लगी हो, लेकिन हार के बाद भी स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

बता दें कि इस सीजन रिंकू ने लगातार कोलकाता के लिए शानदार बल्लेबाजी की और कई मौकों पर रिंकू ने मैच फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाते हुए हारे हुए मुकाबले में टीम को जीत दिलाई। ऐसे में भारतीय टीम में रिंकू सिंह के सेलेक्शन की मांग पर हाल ही में उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

भारतीय टीम में एंट्री को लेकर रिंकू सिंह ने दिया दिल को छूने वाला बयान -

दरअसल इस सीजन (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाने वाले रिंकू सिंह एक बार फिर यह कारनामा दोहराने वाले थे। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जब कोलकाता नाईट राइडर्स को तीन गेदों में 18 रन की जरूरत थी, तो रिंकू सिंह ने 16 रन बनाए। ऐसे में भारतीय टीम में उनके सेलेक्शन की काफी तेजी से मांग उठ रही है।

इस कड़ी में मुकाबला खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान रिंकू सिंह ने कहा कि, "हर खिलाड़ी को अच्छा लगता है, जब उसका सीजन या टूर्नामेंट अच्छा जाए। काफी खुशी मिलती है, मेरे लिए IPL 2023 काफी शानदार रहा है। मैं ऐसा कुछ बिल्कुल नहीं सोच रहा हूं कि भारतीय टीम में सेलेक्शन होगा। मैं तो बस ये सोच रहा हूं कि जब घर जाऊंगा तो मैं अपना अभ्यास फिर से शुरू कर दूंगा।"

रिंकू ने आगे कहा कि, "मेरे घरवाले बेहद खुश हैं, बहुत सी चीजें बदल गई है। हालांकि लोग मुझे पहले भी जानते थे, लेकिन जब से पांच छक्के लगाए हैं, तब से बहुत ज्यादा प्यार और इज्जत मिलने लगी है, साथ ही अब बहुत लोग जानने लगे हैं।"

calender
22 May 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो