RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देने के बाद हार्दिक पांड्या नजर आए बेहद खुश, जीत के बाद कह दी ये बड़ी बात

IPL 2023 का 70 वां मुकाबला रविवार 21 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। कप्तान हार्दिक पांड्या इस जीत पर बेहद खुश नजर आए, उन्होंने शुभमन गिल और विराट कोहली की तारीफ की।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 70 वां मुकाबला रविवार 21 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। कप्तान हार्दिक पांड्या इस जीत पर बेहद खुश नजर आए, उन्होंने शुभमन गिल और विराट कोहली की तारीफ की। हार्दिक ने कहा कि शुभमन गिल एक अलग तरह का बल्लेबाज है। विराट कोहली ने आज अच्छा खेला, हमें उम्मीद थी कि वे लोग हमें चुनौती देंगे।

ज्ञात हो कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 19.1 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 198 रन बनाकर, 6 विकेट से मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

जीत की लय को बरकरार रखेंगे -

मुकाबला खत्म होने के बाद हार्दिक ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि, "आज लड़कों ने खुद को एकदम शांत रखा। हम इस लय को जारी रखेंगे। गिल जानता है कि जब वह क्रिकेटिंग शॉट्स खेलता है, तो फिर यह एक अलग शुभमन गिल है। वह किसी को कोई मौका नहीं देता और इससे दूसरे बल्लेबाज को भी आत्मविश्वास मिलता है। हमने शुरुआत में ज्यादा रन दिए, लेकिन बाद में हमारी गेंदबाजी अच्छी रही।"

हमनें सोचा था लोग हमें चुनौती देंगे -

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि, "विराट कोहली ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह अद्भुत थी। साथ ही अगर आज शुभमन गिल की पारी को भी देखा जाए तो वह ऐसे एरिया में शॉट खेलते हैं, जहां से गेंदबाजों के पास ज्यादा विकल्प नहीं रहता। मैं लड़कों से इससे बेहतर कुछ और नहीं मांग सकता। पिछले सीजन हमारे लिए सब कुछ अच्छा रहा था। साथ ही हम उम्मीद कर रहे थे कि लोग हमें चुनौती देंगे।"

गौरतलब हो कि गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले को शुभमन गिल के शतक के दम पर जीता। गिल ने 52 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 8 छक्के की मदद से नाबाद 104 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं विराट कोहली ने 61 गेंद में 13 चौके 1 छक्के की मदद से नाबाद 101 रन बेहतरीन पारी खेली।

calender
22 May 2023, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो