MS Dhoni: जोधपुर में एमएस धोनी ने जीता नन्हें फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर भले की एक्विट नहीं रहते हों. लेकिन उनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni In Jodhpur: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर भले की एक्विट नहीं रहते हों. लेकिन उनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. अब माही की एक और नई वीडियो सामने आई है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि माही जोधपुर में हैं. वीडियो में माही एक होटल में नन्हें फैंस के साथ नजर आ रहे हैं.

फैंस को दिया ऑटोग्राफ -

वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि माही ने अपने नन्हें फैंस ऑटोग्राफ दिया और तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. माही से मिलने के बाद फैंस काफी खुश नजर आए. फैंस को ऑटोग्राफ देने के बाद धोनी होटल के अंदर जाते हुए नजर आए. इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने वाले महेंद्र सिंह धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर दिखती रहती है माही की झलक -

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की वीडियो और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अभी हाल ही में माही का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक फैन को अपनी बाइक पर लिफ्ट देते हुए नजर आ रहे थे. माही अपने अंदाज से कभी फैंस का दिल जीतने में नाकाम नहीं होते हैं. माही के अच्छे से पता है कि फैंस को किस तरह से खुश किया जाता है.

भारत को माही ने दिलाई थी आखिरी ICC ट्रॉफी -

गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी भारत को अब तक सबसे ज्यादा 3 ICC ट्रॉफी जिताने वाले इकलौते कप्तान हैं. भारत ने आखिरी ICC ट्रॉफी माही की कप्तानी में साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में जीती थी.

वहीं इस बार एकदिवसीय विश्व कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जाएगा. इससे पहले भारत ने साल 2011 के विश्व कप में धोनी के नेतृत्व में खिताब अपने नाम किया था. वहीं विश्व कप 2023 में भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में खिताब अपने नाम करने मैदान पर उतरेगी.

calender
26 September 2023, 03:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो