RCB vs KKR: बैंगलोर के खिलाफ मिली जीत के बाद नितीश राणा ने की इस बल्लेबाज की तारीफ, बोलें- 'उसके टीम में आने से'...

जीत के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने कहा कि, "मैं पहले दिन से ही कह रहा हूं कि अगर हम गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में अच्छा करते हैं, तो जीत हमारी होगी। जेसन रॉय के टीम में आने से बिल्कुल अंतर पड़ा है।"

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 36वें मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर हुई। इस मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रनों से करारी शिकस्त दी।

कोलकाता नाईट राइडर्स से मिले 201 रनों के लक्ष्य के जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 179 रन ही बना पाई। विराट कोहली ने सबसे अधिक 54 रन बनाए। वहीं कोलकाता की तरफ से वरुण चक्रवर्ती को 3 विकेट अपने नाम किए।

जीत के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने कहा कि, "मैं पहले दिन से ही कह रहा हूं कि अगर हम गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में अच्छा करते हैं, तो जीत हमारी होगी। जेसन रॉय के टीम में आने से बिल्कुल अंतर पड़ा है और टीम का माहौल बिल्कुल सकारात्मक है। जब तक हम जीत रहे हैं, तब तक मैं भी अच्छा खेल रहा हूं।"

कोलकाता को स्पिन गेंदबाजों ने दिलाई शानदार जीत -

कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने आगे कहा कि, "दूसरी पारी में गेंद बिल्कुल भी नहीं घूमी फिर भी हमारे स्पिनरों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया। आंद्रे रसेल ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। सुयश शर्मा का यह पहला सीजन है, लेकिन वह शानदार रहे हैं। मैं उससे हमेशा बोलता हूं कि सामने के बल्लेबाज का नाम मत देखो बल्कि अपने टप्पे पर गेंद डालो, आपको विकेट जरूर मिलेगा।"

प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए कोलकाता के लिए जीत जरूरी थी -

गौरतलब हो कि लगातार चार हार के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला बन गया था। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए कोलकाता को यह मुकाबला जीतना बहुत आवश्यक हो गया था। कोलकाता नाईट राइडर्स इस जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर काबिज है। आठ मुकाबलों में से पांच मुकाबलों में कोलकाता को हार और तीन मुकाबलों में जीत नसीब हुई है।

calender
27 April 2023, 01:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो