Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने खुद किया बड़ा खुलासा, बोले- 'मेरे लिए आसान नहीं थी वापसी...'

Shreyas Iyer: BCCI ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपना अनुभव साझा कर रहे हैं. साथ ही वह बता रहे हैं कि उन्होंने चोट के चलते किस तरह दर्द सहे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Shreyas Iyer Viral Video: एशिया कप के लिए श्रेयस अय्यर की भारतीय टीम में वापसी हुई है. दरअसल पिछले लंबे समय से श्रेयस अय्यर चोट की समस्या से जूझ रहे थे. अब BCCI ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपना अनुभव साझा कर रहे हैं.

साथ ही वह बता रहे हैं कि उन्होंने चोट के चलते किस तरह दर्द सहे. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर कह रहे हैं कि ईमानदारी से कहूं तो उस समय यह बहुत ही भयावह था और मैं असहनीय दर्द में था. मैं खुद को ठीक से व्यक्त नहीं कर पा रहा था.

मुश्किल समय में दोस्तों, परिवार और मेडिकल टीम से मिली मदद -

वहीं श्रेयस अय्यर ने चोट से उबरने के दौरान फर्स्ट स्टेज को सबसे मुश्किल भरा बताया. श्रेयस ने कहा कि, "उस समय मैं बेहद बुरे दौर से गुजर रहा था. खासतौर पर दर्द से बुरा हाल था. लेकिन उस मुश्किल समय में दोस्तों, परिवार और मेडिकल टीम के लोगों से काफी मदद मिली. जिसकी वजह से मैं वापस फिट होकर मैदान पर लौटने में सफल रहा. श्रेयस अय्यर कहते हैं कि उसके बाद मेरी फिटनेस समय के साथ बेहतर होने लगी. नतीजन, आज मैं वापसी करने में सफल रहा."

जब मैंने यो-यो टेस्ट दिया तो हैरान रह गया -

श्रेयस अय्यर ने आगे कहा कि, "मैंने कुछ ट्रायल योयो टेस्ट किए. इसके बाद मैंने एक मुकाबला खेला, समय के साथ हालात बदलते गए. बहरहाल जब मैंने यो-यो टेस्ट दिया तो हैरान रह गया. दोस्तों, परिवार और मेडिकल टीम के लोगों से मिली मदद के कारण अपनी फिटनेस वापस पाने में सफल रहा."

गौरतलब हो कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वापस मैदान पर नजर आएंगे.

calender
27 August 2023, 10:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो