SRH vs CSK: हैदराबाद ने धमाकेदार अंदाज में लगातार दर्ज की दूसरी जीत, 6 विकेट से हारी चेन्नई

SRH vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2024 में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरी लगातार जीत दर्ज  कर ली है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

SRH vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2024 में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरी लगातार जीत दर्ज  कर ली है. पैट कमिंस की कप्तानी वाली हैदराबाद ने अपने चौथे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी आसानी से 6 विकेट से हरा दिया है. इस जीत से हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल के 5वें नंबर पर आ गई है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो तीसरे नंबर पर बरकरार है.

हैदराबाद के होमग्राउड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की बात करें को 5 अप्रैल शुक्रवार को हैदराबाद ने ट्रांस जीतकर गेंदबादी करने का फैसला लिया. चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट गवांकर 165 रन का स्कोर खड़ा किया और हैदराबाद को 166 रनों का टारगेट दिया वहीं हैदराबाद बड़े आराम से बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 18.1 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया.  

वहीं हैदराबाद के टीम के पूर्व कप्तान ऐडन मार्करम ने 36 बॉल पर 50 रन बनाए. इम्पैक्ट प्लेयर ट्रैविस हेड 31 रन बनाकर आउट हुए. अभिषेक शर्मा ने 12 बॉल पर 37 रन की विस्फोटक पारी खेली. चेन्नई से मोइन अली ने 2 विकेट लिए.

शिवम दुबे का चला बल्ला

हैदराबाद के मैदान में शिवम दुबे की बात करें तो उन्होंने शानदार बैंटिंग करते हुए 45 रनों की धमाकेदार पारी खेली. शिवम दुबे का बल्ला इश ग्राउंड में जमकर बोला. उन्होंने करीब 190 के स्ट्राइट रेट से हैदराबाद के खिलाफ 24 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए.

calender
05 April 2024, 11:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो