विराट कोहली को जान का खतरा? आंतकी धमकी के बाद RCB ने कैंसिल की प्रेक्टिस

Virat Kohli: राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम बुधवार यानी 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर में होने जा रहा है इससे पहले विराट कोहली को आंतकी द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है.

JBT Desk
JBT Desk

Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2024 सीजन में आज 22 मई अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच जंग होगी है. लेकिन इससे पहले विराट कोहली और आरसीबी टीम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली को आंतकी द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है.

RCB ने की प्रैक्टिस रद्द

सूत्रों के मुताबिक, RCB के प्रैक्टिस के समय में बदलाव किया गाय पहले 2 से 5 तक के लिए था लेकिन अब 4 से 6 के लिए कर दिया गया है. हमने कहा कि 6:30 बजे तक फ्लड लाइट उपलब्ध है. यह कोई भी मुद्दा नहीं. लेकिन तापमान 45 डिग्री सेल्सियस था. इसलिए उन्होंने प्रैक्टिस नहीं करने का फैसला किया.

उन्होंने कहा यह फैसला खिलाड़ियो के लिए लिया. ताकि उन्हें कोई हेल्थ की समस्या ना हो. इसमें सुरक्षा से संबंधित कोई खतरा नहीं था. आगे उन्होंने बताया कि इनडोर प्रैक्टिस के लिए भी ऑप्शन दिया था लेकिन उन्होंने कहा कि गर्मी ज्यादा होने के कारण प्रैक्टिस नहीं करना हैं.

Topics

calender
22 May 2024, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो