Watch: RCB फैन ने मांगा सपोर्ट तो माही ने दिया खूबसूरत जवाब, बोले- 'अगर मैं उन्हें सपोर्ट करूं तो…', देखें वीडियो

RCB Fan Demand To MS Dhoni: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर IPL की उन टीमों में आती है, जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं. लेकिन वो अब तक एक भी ट्रॉफी अपने नाम करने में नाकाम रही है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

RCB Fan Demand To MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी के नेतृत्व में पिछले सीजन (साल 2023) में IPL का खिताब अपने नाम किया था. चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक कुल 5 आईपीएल ट्रॉफियां अपने नाम कर ली हैं. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर IPL की उन टीमों में आती है, जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं. लेकिन वो अब तक एक भी ट्रॉफी अपने नाम करने में नाकाम रही है.

इसी बीच एक RCB फैन ने महेंद्र सिंह धोनी से बैंगलोर टीम को ट्रॉफी जितवाने की बात कह दी, जिसका जवाब माही ने बड़े ही खूबसूरत तरीके से दिया. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें RCB का एक डाई हार्ड फैन माही से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ट्रॉफी जितवाने की बात कर रह रहा है.

इस वीडियो में फैन माही से कहता है कि, "मैं 16 सालों से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का डाई हार्ड फैन हूं. जैसे आपने चेन्नई के लिए पांच खिताब जीते हैं, मैं चाहता हूं कि आप आएं, सपोर्ट करें और RCB के लिए एक ट्रॉफी जीतें."

वहीं माही RCB के डाई हार्ड फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि, "वो बहुत अच्छी टीम है. लेकिन क्रिकेट में हर चीज प्लान के हिसाब से नहीं होती. इसलिए अगर सभी 10 टीमों के पास पूरे खिलाड़ी हैं, तो वो बहुत मजबूत टीमें हैं. लेकिन दिक्कत वहां शुरु होती है, जब आप कुछ खिलाड़ियों को इंजरी या इस तरह की वजहों से मिस कर रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा कि, "वो टीम बहुत अच्छी है और IPL में सभी के पास अच्छा मौका होता है. फिलहाल अभी तो मेरे पास मेरी खुद की टीम को लेकर चिंता करने वाली कई बाते हैं. इसलिए मैं हर टीम को 'ऑल द बेस्ट' कहना चाहूंगा. लेकिन इसके सिवा मैं और ज्यादा कुछ नहीं कर सकता, क्योंकि सोचिए अगर मैं किसी और टीम की मदद करने के लिए आता हूं तो हमारे फैंस कैसा महसूस करेंगे."

calender
21 December 2023, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो