चलती कार में अचानक लगी आग, दो लोग बाल-बाल बचे

फरीदाबाद के सेक्टर 37 बाईपास रोड पर चलती कार में अचानक से आग लग गई। कार में चालक सहित उसका दोस्त भी इस हादसे में झुलस गया वो तो गनीमत रही कि समय रहते दोनों कार से बाहर निकल गए, अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: राजीव मेहता (हरियाणा)

फरीदाबाद के सेक्टर 37 बाईपास रोड पर चलती कार में अचानक से आग लग गई। कार में चालक सहित उसका दोस्त भी इस हादसे में झुलस गया वो तो गनीमत रही कि समय रहते दोनों कार से बाहर निकल गए, अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था, उनकी जान पर बन सकती थी।

तस्वीरें फरीदाबाद सेक्टर 37 बाईपास रोड की है, जहां पर आज एक निसान कार में अचानक से आग लग गई। कार चालक के मुताबिक वह अपने दोस्त के साथ बिरयानी खा कर लौट रहा था, जैसे ही उनकी कार सेक्टर 37 के बाईपास मोड़ पर पहुंची तो उनकी कार के एसी से गर्म हवा निकलने लगी।

जब उन्होंने कार रोककर बोनट खोला तो बोनट खोलते ही आग की लपटें निकलने लगी और कार में आग काफी तेजी से फैलने लगी। जिसके बाद उन्होंने कार में रखे कागज निकालने के प्रयास किया और इसी दौरान दोनों झुलस गए। फिलहाल इस घटना में कार पूरी तरह जलकर स्वाहा हो गई सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

calender
13 September 2022, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो