एमसीडी चुनाव के लिए 'आप' की ट्रेड विंग ने 100 से ज्यादा बैठकें करने की बनाई योजना

आम आदमी पार्टी की ट्रेड विंग ने 4 दिसंबर को होने वाले नगरपालिका चुनावों के लिए अपने अभियान के तहत दिल्ली के बाजारों में 100 से अधिक बैठकों की योजना बनाई है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रिपोर्टर- मुस्कान

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की ट्रेड विंग ने 4 दिसंबर को होने वाले नगरपालिका चुनावों के लिए अपने अभियान के तहत दिल्ली के बाजारों में 100 से अधिक बैठकों की योजना बनाई है। व्यापारी प्रभावशाली मतदान ब्लॉकों में से एक हैं।

ट्रेड विंग के प्रमुख बृजेश गोयल ने कहा कि बैठकें छोटी होंगी और व्यापारियों के साथ स्पष्ट संवाद पर केंद्रित होंगी। प्रत्येक बाजार में दो से पांच बैठकें होंगी। खारी बावली, नया बाजार, भागीरथ पैलेस, सदर बाजार, चावड़ी बाजार, कश्मीरी गेट, करोल बाग, कमला नगर, राजौरी गार्डन, लाजपत नगर, कनॉट प्लेस, नेहरू प्लेस, रोहिणी, शाहदरा और पीतमपुरा जैसे बाजारों में जाएंगे। और व्यापारियों के सामने आने वाली समस्याओं पर चर्चा करेंगे।

बृजेश गोयल ने आगे कहा कि 'आप' ने 30 से अधिक व्यापारियों को टिकट दिया है। हम इंस्पेक्टर राज से छुटकारा दिलाएंगे, बाजारों को सुंदर और स्वच्छ बनाएंगे, पार्किंग की समस्याओं का स्थायी और व्यावहारिक समाधान प्रदान करेंगे, एमसीडी के तहत टूटी सड़कों और गलियों को ठीक करेंगे, रूपांतरण शुल्क और पार्किंग शुल्क को समाप्त करके एक व्यापारियों को बेहतर काम का माहौल देंगे। उन्होंने कहा कि वे व्यापारियों के लिए एक अलग घोषणा पत्र की योजना बना रहे हैं, जो उनसे बातचीत के आधार पर तैयार किया जाएगा। आपको बता दें कि एमसीडी चुनाव से पहले जारी की गई आप की 10 गारंटियों में से एक व्यापारियों को लुभाने के लिए डिजाइन की गई थी। 'आप' प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने लाइसेंसिंग को आसान बनाने के अलावा व्यापार और व्यवसायों के लिए अनुकूल माहौल बनाने का वादा किया है।

calender
17 November 2022, 08:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो