अंबाला: CIA-2 ने बरामद की 520 ग्राम हेरोइन, दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार

अंबाला पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसा हुआ हैं और कड़ी कार्रवाई करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ अंबाला पुलिस द्वारा जो मुहिम चलाई गई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा। अंबाला पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसा हुआ हैं और कड़ी कार्रवाई करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ अंबाला पुलिस द्वारा जो मुहिम चलाई गई है। उसके तहत अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि अंबाला CIA-2 को मुखबिर के जरिए यह जानकारी मिली थी, कि कुछ नशीले पदार्थ दिल्ली से लाकर अंबाला में बेचे जा रहे हैं।

उसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए CIA-2 इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई, जिन्होंने जीटी रोड पर कुष्ठ आश्रम नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी की और एक संदिग्ध गाड़ी पर कार्रवाई की। उस गाड़ी में 3 लोग सवार थे, जिसमें 2 महिलाएं कोमल और कुक्की जो ढेह कॉलोनी के रहने वाली है और एक युवक जो ड्राइवर था हिमाचल प्रदेश का है।

जब इनकी जांच की गई तो 260 ग्राम हेरोइन कोमल से बरामद की गई और 260 ग्राम हेरोइन कुक्की से बरामद की गई। आपको बता दें कि कोमल पर पहले भी नशा तस्करी के कई मामले दर्ज है। कोमल और कुकी दोनों मां बेटी है। ड्राइवर को 5,000 रूपए एक चक्कर का दिया जाता था, जो गाड़ी बरामद की गई है उसकी वेरिफिकेशन करवाई जा रही है। एसपी ने कहा की इस मामले में तीनों से पूछताछ कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि इंटरनेशनल मार्केट के अंदर इस हेरोइन की कीमत लगभग 5 करोड़ प्रति किलो होता है। जो आज बरामद की गई है इसकी कीमत लगभग ढाई करोड़ है। इस साल अंबाला पुलिस द्वारा जो हेरोइन पकड़ी गई है, उसकी मार्केट में कीमत लगभग 23 करोड़ के आसपास है।

calender
07 November 2022, 05:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो