अंबाला: हिजाब और राहुल पर गृह मंत्री की प्रतिक्रिया

गृह मंत्री अनिल विज ने हिजाब को लेकर दिया बड़ा बयान। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर जुबानी तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं होता इसलिए वो इस तरह की बातें करते हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा। गृह मंत्री अनिल विज ने हिजाब को लेकर दिया बड़ा बयान। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर जुबानी तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं होता इसलिए वो इस तरह की बातें करते हैं। आपको बता दें कि गृह मंत्री अनिल विज ने हिजाब को लेकर दिया बड़ा बयान। उन्होंने कहा की जिन पुरुषों का महिलाओ को देखकर मन मचलता था, उन्होंने ही महिलाओं को हिजाब डालने के लिए मजबूर किया है।

आवश्यकता तो अपने मन को मजबूत करने की थी परंतु सजा महिलाओं को दी गई। उनको सिर से लेकर पांव तक ढक दिया, यह सरासर नाइंसाफी है। पुरुष अपना मन मजबूत करे और महिलाओ को हिजाब से मुक्ति दें। राहुल गांधी द्वारा कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलाई जा रही भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक पहुंची।

जहां पर राहुल गांधी ने एक बयान देते हुए कहा कि कर्नाटक में नौकरियों की नीलामी हो रही है। इस पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष के पास कुछ गिने-चुने डायलॉग होते हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रदेश का विपक्ष हो वह वही डायलॉग बोलता है।

calender
13 October 2022, 12:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो