राकेश टिकैत का ऐलान, मांगें नहीं मानी गई तो निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने धमकी दी है कि यदि किसानों की समस्याओं को लेकर प्रशासन के साथ कोई सहमति नहीं बनती तो लोग सड़क जाम तथा नगर में ट्रैक्टर

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने धमकी दी है कि यदि किसानों की समस्याओं को लेकर प्रशासन के साथ कोई सहमति नहीं बनती तो लोग सड़क जाम तथा नगर में ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया था कि वह अगला गन्ना सीजन चालू होने से पहले गन्ना भुगतान करा देंगे उन्होंने कहा कि मिल मालिक किसानों को पेमेंट के रूप में चेक प्रदान कर दे।

भारतीय किसान यूनियन का धरना आज दूसरे दिन भी कलेक्ट्रेट परिसर में जारी रहा इस बीच प्रशासन वह किसान यूनियन के बीच बातचीत का दौर भी चलता रहा। इसके लिए भारतीय किसान यूनियन ने एक कमेटी का गठन कर रखा है। जिला प्रशासन के साथ आज की उनकी बातचीत विफल हो गई बिजली समस्या को लेकर विद्युत के अधिकारियों से भी वार्ता चल रही है।

 

टिकेत ने कहा कि यदि बात नहीं बनती तो क्षेत्र के लोग सड़क जाम व क्षेत्र में ट्रैक्टर मार्च निकालने की बात कह रहे हैं।उन्होंने कहा कि यहां के स्थानीय किसानों की एक समिति बनाई है वह खुद समिति में नहीं है, लेकिन समिति की प्रशासन के साथ बातचीत चल रही है। जैसे ही बातचीत सफल होती है तो वह जानकारी देंगे लेकिन अभी तक अधिकारी लाइन पर नहीं आए।

calender
07 September 2022, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो