पंजाब में सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, संदिग्ध ड्रोन पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

रविवार देर रात गुरदासपुर में भारत-पाक सीमा के पास एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया। इस पर कार्रवाई करते हुए बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की। इसके बाद ड्रोन वापस लौट गया। हालांकि BSF ने इलाके में घेराबंदी कर, सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

Shruti Singh
Shruti Singh

पंजाब के गुरदासपुर में सीमा के पास ड्रोन के जरिए घुसपैठ की कोशिश जारी है। लेकिन भारतीय सेना के जवान पाकिस्तान की इस नापाक हरकत को नाकाम करने का काम बखूबी कर रहे है। बता दें कि रविवार देर रात गुरदासपुर में भारत-पाक सीमा के पास एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया। इस पर कार्रवाई करते हुए बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की। इसके बाद ड्रोन वापस लौट गया। हालांकि BSF ने इलाके में घेराबंदी कर, सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

जानकारी के मुताबिक, बीएसएफ की आदीया पोस्ट पर देर रात ड्रोन एक्टिविटी देखी गई। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स(BSF) के जवानों की नजर जैसे ही ड्रोन पर पड़ी, उन्होंने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। सुरक्षाबलों ने ड्रोन को वहां से भगा दिया। वहीं अब इस इलाके में तलाश अभियान जारी है।

नहीं रुक रही सीमा पार से साजिशें

पंजाब में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास पाकिस्तानी ड्रोन के जरिए घुसपैठ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन यहां ड्रोन एक्टिविटी देखी जा रही है। पिछले बार 1 जनवरी की रात को कमालपुर जट्टां में ड्रोन घुस आया था। वहीं अब एक सप्ताह बाद ड्रोन आदीया पोस्ट के पास देखा गया। हालांकि जवानों ने कई राउंड फायरिंग के बाद उसे वापस भेज दिया। बता दें कि बीएसएफ के जवान पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर लगातार पानी फेर रहे है और घुसपैठ की कोशिश को भी विफल कर रहे है।

calender
09 January 2023, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो