CM योगी का आदेश, कोविड को देखते हुए अस्पतालों में कोई कोताही ना बरतें

मुख्यमंत्री योगी ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अगर अस्पतालों में चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ की कमी है तो शासन को तत्काल सूचित करें, ताकि समय से व्यवस्था हो सके।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में कोरोना के खतरे को देखते हुए राज्य सरकार ने एहतियातन तैयारी शुरू कर दी है। यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य और चिकित्सा विभाग को अलर्ट रहने के निर्देश दिए है। उन्होंने भीड़भाड़ वाली जगहों पर मास्क लगाने के लिए लोगों को जागरूक किया है। इसके साथ ही पब्लिक एड्रेस सिस्टम एक्टिव करने के निर्देश जारी किए है।

सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अगर अस्पतालों में चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ की कमी है तो शासन को तत्काल सूचित करें, ताकि समय से व्यवस्था हो सके। उन्होंने आगे कहा कि अस्पतालों में आईसीयू, वेंटिलेटर और विशेषज्ञ डाक्टरों की कोई कमी नहीं होनी चाहिए। सीएम योगी का कहना है कि डीएम खुद सभी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण करें। ताकि किसी भी स्तर पर लापरवाही न हो सकें।

नहीं थम रहा BF7 वौरिएंट का कहर

बता दें कि चीन में कोरोना ने हाहाकार मचाने के बाद भारत में भी दस्तक दे दी हैं। ऐसे में कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट पर है। कोरोना के बीएफ7 वैरिएंट का खतरा पूरे विश्व पर मंडरा रहा है। भारत में बड़े लेवल पर इस नए वैरिएंट से बचाव की तैयारी हो रही है। कोविड का प्रकोप एक बार फिर लोगों को डरा रहा है। ऐसे में जरूरी है कि सभी एहतियात बरते और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

calender
24 December 2022, 10:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो