Ram Mandir: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का राम मंदिर पर जारी राजनीति पर बयान, 'हाजमा खराब हो तो हाजमोला खा लें'

Ram Mandir: 22 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इस बीच केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि, भगवान श्रीराम सबके थे, सबके हैं.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर पर सियासत करने वालों पर तंज कसा है.
  • डिप्टी सीएम ने कहा जिनकी बुद्धि किसी भी वजह से खराब है, उनकी बुद्धि का शुद्धि हो जाए.

Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरो पर है, वहीं इसको लेकर राजनीति गर्म हो रही है. कई विपक्षी नेताओं ने इस पर सियासत करनी शुरू कर दी है. साथ ही विपक्षी पार्टियों के न्योता मिलने के बाद भी राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसी बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य  का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि प्रभु राम सबके हैं. सभी को मंदिर के दर्शन करने की जरूरत है. जिनका हाजमा खराब है वह हाजमोला खाकर पहुंचें.

केशव प्रसाद मौर्य का बयान

केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पार्टियों पर तंज कसते हुए बताया कि "मैं किसी के कहने पर कुछ नहीं कहना चाहता, भगवान रामलला से बस यहीं प्रार्थना करना चाहता हूं कि जिनकी बुद्धि किसी भी वजह से खराब है उनकी बुद्धि का शुद्धि हो जाए. भगवान श्रीराम सबके थे, सबके हैं और सबके रहेंगे. आने वाले 22 जनवरी को भगवान रामलला अपने जन्म स्थान पर विराजमान होंगे और अनंतकाल तक भगवान रामलला अपने जन्मस्थान पर ही विराजमान रहेंगे."

राम मंदिर पर राजनीति किया तंज

केशव मौर्य ने आगे बताया कि, "लोग दर्शन करने के लिए 22 जनवरी के बाद भी अयोध्या आ सकते हैं. जिनको राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में आने का न्योता जन्मभूमि ट्रस्ट ने दिया है, वो अगर 22 जनवरी को अयोध्या आएंगे तो उत्तर प्रदेश सरकार आने वाले सभी मेहमानों का भाव पूर्वक स्वागत करेगी.

साथ ही उनके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम भी किया जाएगा. साथ ही पूज्य संतों और भक्तों के लिए यूपी सरकार हमेशा तैयार है. इतना ही नहीं विपक्षियों के लिए उन्होंने कहा कि, जिनका हाजमा खराब हो गया हो वो जाकर हाजमोला खा लें."

22 जनवरी को होगा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम

बता दें कि, आने वाले 22 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इस शुभ अवसर पर दुनिया भर के अनेक साधु संतों के साथ अन्य क्षेत्रों से बड़े-बड़े वीवीआईपी लोगों को भी आमंत्रित किया गया है. इतना ही नहीं कई विपक्षी दलों को भी इसके लिए आमंत्रण दिया गया है. 

calender
01 January 2024, 09:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो