चुनावी दौरा और पाकिस्तान पर हमला, आखिर PM मोदी क्या समझाना चाहते हैं

PM Modi Damoh Visit: मध्यप्रदेश के दमोह में आज बीजेपी की रैली थी. इस दरमियान पीएम नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में पाकिस्तान के ऊपर हमला करते दिखाई देते हैं. पाक पर निशाना किस तरफ संकेत करता है. खबर को पूरा पढ़िए.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Damoh Visit:  भारत में लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग की शुरुआत हो गई है. इसी दरमियान देखा जा रहा है कि केंद्र की बीजेपी सरकार हर जगह अपने कामों का बखान करने में लगी हुई है. दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी की आज मध्यप्रदेश के दमोह में चुनावी रैली थी. इस दौरान देखा गया कि उन्होंने भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान पर जोरदार हमला किया है. 

बता दें कि पाकिस्तान बहुत समय से आर्थिक तंगी से परेशान है. इसी बात को लेकर पीएम मोदी आज यानी शुक्रवार को अपने चुनावी रैली में पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि "जो देश आतंक की आपूर्ति करता था वह इन दिनों आटे के लिए संघर्ष कर रहा है."

दमोह की रैली में क्या बोले पीएम मोदी 

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के दमोह की जन रैली में पीएम मोदी जनता को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के ऊपर हमला करते हैं. मोदी कहते हैं कि "दुनिया में कई देशों की हालत खराब हो चुकी है. कई दिवालिया हो रहे हैं. वहीं हमारा पड़ोसी देश जो आतंकवाद का आपूर्तिकर्ता था, अब वह आटा की आपूर्ति के लिए संघर्ष कर रहा है." पीएम आगे कहते हैं कि "उनकी सरकार राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर काम कर रही है. हमारी सरकार किसी के दबाव में नहीं आती है. किसी के सामने नहीं झुकती है." 

कोविड -19 पर पीएम मोदी की चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि "देश के लोगों को सस्ता तेल मिल पाए और किसानों को पर्याप्त उर्वरक मिल सके. इस बात को सुनिश्चित करने के लिए हमने राष्ट्रहित में कई निर्णय लिए हैं. हमारी सरकार ने पिछले 10 सालों में दिखाया है कि एक स्थिर सरकार जनता के हित में किस तरह काम करती है." कोविड -19 संकट के समय दुनिया भर में अराजकता फैली हुई थी. मगर केंद्र की बीजेपी सरकार दुनिया भर से अपने नागरिकों को वापस लेकर आई है."

calender
19 April 2024, 07:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो