जयपुर में जज के घर मिला कर्मचारी का शव, न्यायिक कर्मचारी मांग रहे इंसाफ

जयपुर में एनडीपीएस कोर्ट के सहायक कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसको लेकर न्यायिक कर्मचारी मांग न्याय की मांग कर रहे है।

Shruti Singh
Shruti Singh

बीकानेर। जयपुर में न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर पर न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसको लेकर प्रदेश भर के न्यायिक कर्मचारी सड़कों पर उतरे हुए हैं और वह धरना प्रदर्शन कर रहे है। उनकी मांग है कि मृतक के परिजनों के नौकरी व 50 लाख रुपये दी जाएं।

जानकारी के मुताबकि,न्यायिक कर्मचारियों ने धरनास्थल पर सद्बुद्धि यज्ञ किया जिसमें आहुतियां देकर सद्बुद्धि देने की कामना की। इस धरना के चलते अदालतों में कामकाज ठप्प पड़ गया है। न्यायिक कर्मचारी संघ के प्रांतीय प्रतिनिधि अविनाश आचार्य ने बताया कि जयपुर के एनडीपीएस कोर्ट के सहायक कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से नाराज हैं।

नाराज न्यायिक कर्मचारियों ने मांग की है कि पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर, दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर न्यायिक कर्मचारी प्रदर्शन और सामूहिक अवकाश पर चल रहे धरना स्थल पर सद्बुद्धि यज्ञ किया गया न्यायिक कर्मचारियों ने मांग की है कि मृतक के परिजनों को अनुकंपा राशि के रूप में 50 लाख रूपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए।

 

खबरें और भी हैं...

राजस्थान में बड़ा हादसा, ट्रक और वैन की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, 2 घायल 

calender
08 December 2022, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो