FARIDABAD PROTEST: बीपीटीपी के खिलाफ सोसाइटी के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया

फरीदाबाद की नामी सोसाइटी बीपीटीपी के खिलाफ आज खुद सोसाइटी के लोगों ने ही जोरदार प्रदर्शन करते हुए बीपीटीपी सोसाइटी और बिल्डर की पोल खोली। दरअसल आपको बता दें बीपीटीपी सोसायटी में रहने वाले लोगों का बिल्डर पर आरोप है, कि उसके द्वारा बीपीटीपी सोसाइटी में प्लॉट और फ्लैट लेने के नाम पर मोटी रकम वसूली, परंतु बात करें मूलभूत सुविधाओं की तो सोसाइटी के अंदर कोई भी मूलभूत सुविधा मौजूद नहीं है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: राजीव मेहता (फरीदाबाद, हरियाणा)

हरियाणा: फरीदाबाद की नामी सोसाइटी बीपीटीपी के खिलाफ आज खुद सोसाइटी के लोगों ने ही जोरदार प्रदर्शन करते हुए बीपीटीपी सोसाइटी और बिल्डर की पोल खोली। दरअसल आपको बता दें बीपीटीपी सोसायटी में रहने वाले लोगों का बिल्डर पर आरोप है, कि उसके द्वारा बीपीटीपी सोसाइटी में प्लॉट और फ्लैट लेने के नाम पर मोटी रकम वसूली, परंतु बात करें मूलभूत सुविधाओं की तो सोसाइटी के अंदर कोई भी मूलभूत सुविधा मौजूद नहीं है।

हालांकि बिल्डर ने सभी लोगों से मूलभूत सुविधा देने के नाम पर पहले ही मोटी रकम वसूल कर ली है। तस्वीरों में दिखाई दे रहा यह नजारा फरीदाबाद के बीपीटीपी सोसाइटी का है जहां पर आज सोसायटी में रहने वाले लोग अपनी सोसाइटी के बिल्डर से काफी नाराज हैं इसी को लेकर आए सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

दरअसल आपको बता दें लोगों का आरोप है कि बीपीटीपी सोसाइटी में प्लॉट और सुख सुविधा देने के नाम पर बिल्डर ने उनसे मोटी मोटी रकम वसूली है, बावजूद उसके सोसाइटी के अंदर उन्होंने कोई भी उन्हें मूलभूत सुविधा नहीं थी, चाहे बिजली की बात की जाए, चाहे सीवर की और चाहे पानी की बात की जाए चाहे सिक्योरिटी की तमाम दावे सोसायटी के बिल्डर द्वारा किए गए थे।

परंतु इनमें से कोई भी दावा धरातल पर नजर नहीं आ रहा। वही सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि वह पिछले 24 दिनों से लगातार बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, परंतु उसको लेकर न तो बिल्डर की तरफ से कोई उनसे मिलने और पूछने आया और ना ही प्रशासन की तरफ से, इसी को लेकर आज तमाम सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए कार्यवाही की मांग की।

वहीं इस प्रदर्शन का समर्थन करने पहुंचे युवा आगाज के पदाधिकारियों का कहना है कि फरीदाबाद में सोसाइटी के नाम पर लोगों से अवैध वसूली की जा रही है। ना तो कोई भी धरातल पर मूलभूत सुविधा मौजूद है और ना ही बिल्डर की तरफ से कोई सिक्योरिटी, ऐसे में सोसाइटी के नाम पर लोगों से मोटी मोटी रकम वसूली जाती हैं इसी को लेकर आज युवा आगाज की तरफ से भी इस प्रदर्शन का समर्थन किया गया है।

calender
18 September 2022, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो