ऋषिकेश AIIMS में मरीजों के बीच पुलिस ने फिल्मी अंदाज में जीप घुसाकर महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़ा, देखें हैरान करने वाली वीडियो

Rishikesh AIIMS: उत्तराखंड से एक अजीबोगरीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि पुलिस की जीप मरीजों के बीच घुस जाती है.

JBT Desk
JBT Desk

Rishikesh AIIMS: उत्तराखंड के ऋषिकेश में स्थित AIIMS से एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि इमरजेंसी वार्ड के अंदर लेटे हुए सारे मरीजों के बीच पुलिस ने अपनी जीप घुसा दी. इसके बाद हॉस्पिटल के गार्ड अपनी सीटी बजाते हुए आस-पास पड़े स्ट्रेचर को हटा रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 19 मई को ऋषिकेश के ऑपरेशन थिएटर में सर्जरी की जा रही थी. इसी बीच सर्जरी कर रही महिला डॉक्टर के साथ बड़े अधिकारी डॉक्टर सतीश कुमार ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था.


वहीं इस मामले को देखते हुए अस्पताल के कई डॉक्टर धरना प्रदर्शन करने लगे, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कई बड़े अफसर डॉक्टरों का घेराव भी किया. इस बात की शिकायत जब पुलिस के पास गई तो आरोपी नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया. 

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी हॉस्पिटल

खबर मिल रही है कि इस केस के मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अस्पताल पहुंची. इसके बाद बहुत मशक्कत करने के बाद आरोपी को कानूनी हिरासत में ले लिया गया. हालात खराब होते ही पुलिस ने इमरजेंसी वार्ड के अंदर अपनी जीप घुसा दी. जिसके बाद वहां मौजूद सारे मरीज घबराने लगे. 

पुलिस ने दिया अपना बयान 

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार मुख्य रुप से राजस्थान का निवासी है. महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ के मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. इतना ही नहीं उत्तराखंड की महिला आयोग ने भी पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आगे बताया कि बीते 21 मई को कोतवाली ऋषिकेश में पीड़ित डॉक्टर ने अपनी शिकायत लिखित रूप से दी है.

जिसमें कहा गया है कि "बीते 19 मई को ट्रॉमा ओटी कॉम्प्लेक्स एम्स में नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार ने उनके साथ छेड़छाड़ करके शारीरिक उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया है." 

calender
23 May 2024, 09:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो