कटनी: सड़क हादसे में कांग्रेस नेता गिरीश गर्ग की मौत

घटना कटनी जिले के कटनी-मैहर राजमार्ग की है, जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गिरीश गर्ग की सड़क हादसे में मौत हो गई। आपको बता दें गर्ग बुधवार की रात रीवा से कटनी लौट रहे थे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- सुनील कुमार यादव (कटनी, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। घटना कटनी जिले के कटनी-मैहर राजमार्ग की है, जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गिरीश गर्ग की सड़क हादसे में मौत हो गई। आपको बता दें गर्ग बुधवार की रात रीवा से कटनी लौट रहे थे। तभी अचानक सतना जिले के अमदरा थाना अंतर्गत झुकेही के पास एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार गिरीश गर्ग निवासी विश्राम बाबा माधव नगर अपने पैतृक गांव रीवा किसी कार्य से बुधवार को गए थे। लेकिन जब वो देर रात वह अपनी कार से कटनी लौट रहे थे, तभी अमदरा थाना अंतर्गत झुकेही के पास उनकी कार में कुछ खराबी आ गई।

बताया जाता है कि गिरीश गर्ग कार को सड़क किनारे पार्क करके उसकी खराबी देख रहे थे। उसी दौरान मैहर की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें कटनी जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे की जानकारी मिलते ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पीएम कराया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें गिरीश गर्ग वर्तमान में कांग्रेस के जिला महामंत्री और राजीव गांधी पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पद पर पदस्थ थे।

calender
17 November 2022, 11:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो