मध्य प्रदेश: चलती कार में अचानक लगी आग, कूदकर बाहर निकला परिवार

शहर में रेलवे स्टेशन के आगे सड़क पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में बच्‍चे भी सवार थे। गनीमत रही कि आग लगते ही सभी तुरंत सुरक्षित बाहर निकल आए और किसी तरह की जनहानि नहीं हुई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश। छिंदवाड़ा शहर में रेलवे स्टेशन के पास सड़क पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में बच्‍चे भी सवार थे। गनीमत रही कि आग लगते ही सभी तुरंत सुरक्षित बाहर निकल आए और किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। इस हादसे में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कार में सवार परिवार शहर के वृंदावन लॉन में आयोजित जैन समाज के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर गोरैया लौट रहा था। उनकी कार रेलवे स्‍टेशन के पास पहुंची, तभी अचानक उन्‍होंने कार में एसी वाली जगह से धुआं उठता देखा।

यह देखते ही कार चला रहे युवक ने तुरंत गाड़ी रोकी और अपने परिवार के सदस्‍यों को तुरंत बाहर निकाला और खुद भी बाहर निकला। कार में बच्‍चे भी सवार थे। थोड़ी ही देर में कार धूं -धूं कर जलने लगी। तुरंत फायर ब्रिगेड को भी खबर की गई।

काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। गोरैया में रहने वाले नंदन जैन अपने परिवार के साथ वृंदावन लॉन में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम से घर की तरफ लौट रहे थे, तभी अचानक कार के एसी बाक्स में धुआं निकला और आग सुलग उठी। कार में आग लगी तो नंदन जैन अपने बच्चों और कार में सवार अन्य लोगों के साथ कार से नीचे उतर गए।

देखते ही देखते कार आग की लपटों से घिर गई और बुरी तरह से जलने लगी आसपास मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। कार में आभास जैन, अशोक जैन, नंदन जैन, ऐश्वर्या जैन और दो बच्चे बैठे हुए थे । सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी तथा आग बुझाने में पुलिस ने मदद की।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: अटलजी का जन्म बटेश्वर में नहीं ग्वालियर में कमलसिंह के बाग में ही हुआ था

 

  •  
calender
25 December 2022, 01:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो