मध्य प्रदेश: विदिशा में बुजुर्ग दंपति ने खाया जहर, पति की मौत, पत्‍नी की हालत गंभीर

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्‍थित बड़े बाजार में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्‍हें गंभीर हालत में उपचार के लिए विदिशा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पति की मौत हो गई, वहीं पत्नी की हालत भी नाजुक बनी हुई है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के विदिशा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्‍थित बड़े बाजार में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्‍हें गंभीर हालत में उपचार के लिए विदिशा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पति की मौत हो गई, वहीं पत्नी की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

बता दें कि यह घटना शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बड़ा बाजार निवासी सुरेश शर्मा (60 वर्ष) और उनकी पत्नी प्रेम बाई (55 वर्ष) ने घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने तत्काल उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां कुछ देर बाद सुरेश शर्मा की मौत हो गई। वहीं प्रेम बाई का उपचार चल रहा है।

वहीं पुलिस ने शनिवार सुबह मृतक सुरेश शर्मा का पोस्टमार्टम कराया। वहीं कोतवाली थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा का कहना है कि फिलहाल अभी बुजुर्ग दंपति द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की वजह का पता नहीं चल पाया है। उनके परिजनों के बयान लिए जाएंगे। अभी मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि मृतक सुरेश शर्मा बड़ा बाजार मुख्य सड़क पर ही रहते थे।

सुरेश शर्मा के घर के नीचे ही एक जिम है, जो उनका बेटा संचालित करता है। इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके के लोग स्तब्ध हैं। बता दें कि शहर में कुछ दिनों पहले ही पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा ने पत्नी, दो बच्चों समेत जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला भी प्रकाश में आया था।

calender
04 February 2023, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो