मध्य प्रदेश: सीहोर के होलीपुरा में सड़क हादसा, सिवनी मालवा से नसरुल्लागंज जा रही बस पलटी, 25 यात्री घायल

सीहोर जिले के बुदनी नगर में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित होकर एक यात्री बस सड़क किनारे पलट गई, जिससे बस में सवार लगभग 25 यात्री घायल हो गए हैं। घायल हुए यात्रियों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुदनी नगर में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित होकर एक यात्री बस सड़क किनारे पलट गई, जिससे बस में सवार लगभग 25 यात्री घायल हो गए हैं। घायल हुए यात्रियों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा सुबह करीब 9 बजे के आसपास हुआ।

बता दें कि यात्री बस सिवनी मालवा से नसरुल्लागंज की ओर जा रही थी। इसी बीच बुधनी के होलीपुरा के पास अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। वहीं बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल के आसपास के लोग मदद के लिए भागे और यात्रियों को जैसे-तैसे बस से निकाला गया।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के बुदनी और सलकनपुर के बीच होलीपुरा के पास तेज रफ्तार से आ रही सुशील ट्रैवल्‍स की बस अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई और उसके बाद पलट गई। बस में करीब 25-30 यात्री सवार थे। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को उपचार के लिए बुदनी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा कि सुशील ट्रैवल्‍स की यह बस शिवपुर से नसरूल्लागंज के बीच में चलती है। बस मंगलवार सुबह शिवपुर से रवाना होकर नसरूल्लागंज जा रही थी, तभी होलीपुरा-ऊंचाखेड़ा के बीच बस अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराने के बाद पलट गई।

घटना की जानकारी मिलते ही बुदनी, होशंगाबाद, वर्धमान सहित अन्य जगहों से एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और बुदनी पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से भिजवाते हुए बुदनी अस्पताल में भर्ती कराया। खबर लिखे जाने तक किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं मिली थी।

फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं बुदनी थाना प्रभारी विकास खिची ने बताया कि होलीपुरा-ऊंचाखेड़ा के बीच में सुशील ट्रैवल्‍स की बस पलटी है। मौके पर जाकर उपचार के लिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

calender
14 February 2023, 12:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो