महाराष्ट्र:SRPF जवान ने अपने सहयोगी की हत्या कर खुद को मारी गोली

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में राज्य रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के एक जवान ने कथित तौर पर अपने सहयोगी की गोली मारकर हत्या कर दी और अपनी सर्विस राइफल से खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि घटना गढ़चिरौली की अहेरी तहसील के मरपल्ली पुलिस चौकी में बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे हुई. एक अधिकारी ने कहा, "एसआरपीएफ ग्रुप 1 (पुणे) के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारने से पहले अपने सहयोगी पर गोलियां चला दीं। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।"

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गढ़चिरौली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में राज्य रिजर्व पुलिस बल (SRPF) के एक जवान ने कथित तौर पर अपने सहयोगी की गोली मारकर हत्या कर दी और अपनी सर्विस राइफल से खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि घटना गढ़चिरौली की अहेरी तहसील के मरपल्ली पुलिस चौकी में बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे हुई. एक अधिकारी ने कहा, "एसआरपीएफ ग्रुप 1 (पुणे) के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारने से पहले अपने सहयोगी पर गोलियां चला दीं। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।"

पुलिस सूत्रों ने कहा कि श्रीकांत बेराद (35) ने कथित तौर पर राज्य के अहमदनगर जिले के रहने वाले अपने सहयोगी बंदू नौथर (33) पर कथित तौर पर गोली चला दी। हालांकि, घटना के पीछे के मकसद का पता लगाया जा रहा है और इसके बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

calender
02 June 2022, 12:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो