Manipur News: अमित शाह से मुलाकात के पहले मणिपुर के CM ने PM और गृह मंत्री को लेकर कही ये बात

Manipur News:  मणिपुर में 3 मई से जातीय हिंसा जारी है. आरक्षण को लेकर कुर्की और मेतई समुदाय के बीच भड़की हिंसा के कारण राज्य के हालात लगभग करीब 100 दिनों से काफी खराब चल रहे हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur News:  मणिपुर में 3 मई से जातीय हिंसा जारी है. आरक्षण को लेकर कुर्की और मेतई समुदाय के बीच भड़की हिंसा के कारण राज्य के हालात लगभग करीब 100 दिनों से काफी खराब चल रहे हैं. इस हिंसा में 160 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. 

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने कहा कि, लद्दाख में रहते हुए राहुल गांधी को मणिपुर के बारे में कैसे ख्याल आ गया? अगर आप लद्दाख जा रहे हैं तो लद्दाख की बात करें. आज मणिपुर में जो कुछ हो रहा है वह सब कांग्रेस द्वारा किया गया है. मानव जीवन पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए. राजस्थान में कांग्रेस राज में क्या-क्या हो रहा है? पश्चिम बंगाल और दिल्ली में क्या हो रहा है?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात से पहले मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हम हर समय उनकी सलाह लेते हैं. संसद में पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बयान सुनने के बाद मणिपुर में शांति है. विस्थापितों के पुनर्वास एवं व्यवस्थापन के लिए यह नियमित कार्य है. हम यहां गृह मंत्री से सलाह लेने आए हैं. 

Topics

calender
24 August 2023, 10:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो