CM Yogi की सुरक्षा में चूक: 2 दरोगा व 6 सिपाही निलंबित, 2 अरोपी गिरफ्तार

जौनपुर में मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काला झंडा दिखाया, इसे CM Yogi आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक मानते हुए दो दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए। जबकि काला झंडा दिखाने के दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जौनपुर में मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काला झंडा दिखाया, इसे CM Yogi आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक मानते हुए दो दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए। जबकि काला झंडा दिखाने के दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर काफिले के साथ निकल रहे थे। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों के बीच से एक युवक तेजी से बाहर की ओर निकला और काला झंडा दिखाया। इस पर कुछ दूरी पर खड़े सुरक्षाकर्मी दौड़े और आरोपी को पकड़ लिया।

सीएम योगी जैसे ही मेडिकल कॉलेज से निकले वैसे ही सपा छात्र नेता आशीष मुलायम ने सीएम योगी के फ्लीट को काले झंडे दिखाए. आशीष मुलायम ने बताया कि सीएम योगी का हम इसलिए विरोध कर रहे हैं. क्योंकि यह मेडिकल कॉलेज सपा के कार्यकाल में प्रस्तावित हुआ था और सूची कार्यकाल में इसका कार्य आरंभ भी हुआ था, लेकिन यह सरकार (बीजेपी) इस मेडिकल कॉलेज का क्रेडिट लेने का प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवयीस दौरे पर जौनपुर पहुंचे हैं।

 

जहां सीएम मेडिकल कॉलेज और सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण करेंगे. साथ ही जनपद में 257 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे. सीएम योगी विकास कार्यों का निरीक्षण करने के साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे. अभी तक के प्रस्तावित कार्यक्रमों में मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण शामिल है।

calender
10 September 2022, 11:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो