Pappu Yadav: पप्पू यादव के पूर्णिया आवास पर पुलिस की छापेमारी, गाड़ी हुई जब्त

11 अप्रैल गुरुवार शाम पूर्णिया पुलिस की टीम अचानक से पप्पू यादव के आवास पर पहुंच गई. सदर डीएसपी पुष्कर के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने पप्पू यादव के वाहनों के कागजात के बारे में पूछताछ की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Pappu Yadav: 11 अप्रैल गुरुवार शाम पूर्णिया पुलिस की टीम अचानक से पप्पू यादव के आवास पर पहुंच गई. सदर डीएसपी पुष्कर के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने पप्पू यादव के वाहनों के कागजात के बारे में पूछताछ की.  सदर डीएसपी ने बताया कि यह रेड वाहनों के कागजातों की जांच के लिए की गई है। पूर्णिया पुलिस की टीम लगभग एक घंटे से पप्पू यादव के घर पूछताछ और तहकीकात कर रही.

पुलिस के पदाधिकारियों ने पप्पू यादव से वाहनों के बारे में जानकारी ली. साथ ही पूछा कि आपके पास कितनी गाड़िया है. सभी गाड़ियों के कागज पेपर दिखाइए. गाड़ियों की परमिशन की जांच की गया. पुलिस ने करीब एक घंटे इस बारे में पूछताछ की. वहीं उनके कार्यालय से पुलिस ने प्रचार गाड़ी को जब्त किया. पुलिस की इस कार्रवाई पर पप्पू यादव ने कहा कि राजनीतिक साजिस के तहत के कार्रवाई की गयी है. 

पप्पू यादव ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया (X) पर ट्वीट करते हुए NDA की सरकार पर निशाना बनाते हुए कहा कि, कितना नीचे गिरेगी सरकार पूर्णिया के बेटे को और कितना, परेशान करेगी? जनता जवाब देगी! बीजेपी-जदयू की सरकार का. हार का डर अच्छा लगा! मुझे Y श्रेणी की. सुरक्षा देने के लिए इनके पास पुलिस बल नहीं है. छापा मारने सैकड़ों पुलिस भेज दिया.

पूर्णिया के SDPO ने बताया कि उनके पास जितनी गाड़िया हैं उनके परिमिशन की जांच की जा रही है, पुलिस की इस कार्रवाई पर पप्पू ने कहा कि सरकार कितना नीचे करेगी? जनता जवाब देगी. BJP- JDU की सरकार को हार का डर अच्छा लगा? साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मुझे Y श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए इनके पास पुलिस बल नहीं है. छापा मारने के लिए सैकड़ों पुलिस कर्मियों को घर पर भेज दिया.

calender
11 April 2024, 07:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो