PM नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर पंजाब के CM भगवंत मान बोले ,मां का जाना जीवन में ना पूरी होने वाली कमी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज शुक्रवार सुबह निधन पर शोक प्रकट करते हुए बोले एक मां का जिंदगी से जाना जीवन की सबसे बड़ी न पूरी होने वाली कमी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

PM Modi Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन (Heeraben) मोदी का आज शुक्रवार सुबह निधन हो गया। इस पर पंजाब के CM भगवंत मान ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि एक मां का जिंदगी से जाना जीवन की सबसे बड़ी न पूरी होने वाली कमी है।

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन की दुखद खबर मिली। एक मां का जिंदगी से जाना जीवन की सबसे बड़ी न पूरी होने वाली कमी है। दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पूरे परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर माता को अपने चरणों में निवास दें।"

बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का आज सुबह (शुक्रवार को) तड़के में 3:30 निधन हो गया। 100 साल की हीराबेन ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली। हीराबेन को मंगलवार की शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीएम की मां हीराबेन को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी।

calender
30 December 2022, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो