लड्डू के कारण मंडप छोड़ भागा दूल्हा

यहां होने वाली एक शादी में लड्डू के कारण इतना हंगामा हुआ कि दूल्हा नाराज हो गया और इतना ही नहीं बल्कि वह मंडप छोड़कर भी भाग निकला। हालांकि बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए विवाह की अन्य रस्में पूरी कराई। मामला छत्तीसगढ़ के मुंगेली क्षेत्र स्थित चारभाटा गांव का है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंगेली। यहां होने वाली एक शादी में लड्डू के कारण इतना हंगामा हुआ कि दूल्हा नाराज हो गया और इतना ही नहीं बल्कि वह मंडप छोड़कर भी भाग निकला। हालांकि बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए विवाह की अन्य रस्में पूरी कराई। मामला छत्तीसगढ़ के मुंगेली क्षेत्र स्थित चारभाटा गांव का है।

यह है पूरा मामला

बताया गया है कि गांव के एक परिवार में विवाह का कार्यक्रम हो रहा था तथा आने वाली बारात को भोजन आदि भी कराया जा रहा था। तभी कुछ बारातियों ने लड्डू परोसने की मांग रख दी। चुंकि भोजन में वधु पक्ष की तरफ से लड्डू नहीं रखे गए थे इसलिए परिजनों से ऐन वक्त पर लड्डू बनाने और परोसे जाने पर असमर्थता जाहिर कर दी। फिर इसके बाद क्या था बारातियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा इतना हुआ कि मंडप में बैठा दूल्हा नाराज हो गया और उसने मंडप ही छोड़ दिया बताया गया है कि दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की थी लेकिन पुलिस ने मौके की नजाकत को समझते हुए दोनों पक्षों में समझौता कराया और फिर शादी की अन्य सभी रस्मों को पूरा कराते हुए बारात को दुल्हन के साथ बिदा कर दिया।

calender
26 April 2022, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो