सुरजेवाला की बढ़ी मुश्किलें, हेमा मालिनी के अभद्र टिप्पणी के मामले में महिला आयोग ने भेजा नोटिस

हरियाणा राज्य महिला आयोग ने अभिनेता और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को नोटिस जारी किया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

देश भर में चुनावी सीजन चल रहा है. सभी पार्टियों आम चुनाव को देखते हुए काफी जोरों- शोरों से तैयारियां तेज हो गई है. इस बीच अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनि को लेकर की गई अभद्र टिप्पाणी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला बुरी तरफ फसते हुए नजर आ रहे हैं. भाजपा लगातार सुरजेवाल पर हमलावर हो गई है. इसके अलावा हरियाणा राज्य महिला आयोग ने अभिनेता और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को नोटिस जारी किया.

हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष एनु डब्लू भाटिया ने कहा कि ''कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जो अशोभनीय बयान दिया है, वह बेहद शर्मनाक है. मेरी नजर में वह बहुत सुलझे हुए कांग्रेस नेता थे लेकिन आज उन्होंने साबित कर दिया कि कांग्रेस का हर नेता यही बोलता है.'' इस तरह की भाषा हाल ही में एक और कांग्रेस नेता ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर इसी तरह का अशोभनीय बयान दिया. यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आदत है और यही उनकी मानसिकता है. महिला आयोग अपने रुख पर कायम है, हमने उन्हें पेश होने के लिए बुलाया है. 9 अप्रैल को पंचकुला कार्यालय में जाकर उन्हें हेमा मालिनी से माफी मांगनी होगी.

क्या बोले थे रणदीप सुरजेवाला?

वहीं कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला के विवादित टिप्पाणी के बात करें को बीते दिन उत्तर प्रदेश के मथुरा में भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर एक बयान दिया है जिसको लेकर वो काफी सुर्खियों में आ गए है. हरियाणा के कैथल में आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि  हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें. 'कोई हेमा मालिनी तो है नहीं. 

calender
04 April 2024, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो