यमुनानगर: नशा तस्कर की बिल्डिंग पर चला बुल़डोजर, अवैध तरीके से बनाया था ढ़ाबा

यमुनानगर पुलिस भी नशा तस्करों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई में काफी सख्त मूड में नजर आ रही है। जहां पिछले दिनों रादौर क्षेत्र में बुलडोजर कार्रवाई की गई थी तो वहीं बृहस्पतिवार को छछरौली के मलिकपुर खादर में नशा तस्कर के ढाबे पर कार्रवाई की गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (यमुनानगर, हरियाणा)

हरियाणा। यमुनानगर पुलिस भी नशा तस्करों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई में काफी सख्त मूड में नजर आ रही है। जहां पिछले दिनों रादौर क्षेत्र में बुलडोजर कार्रवाई की गई थी तो वहीं बृहस्पतिवार को छछरौली के मलिकपुर खादर में नशा तस्कर के ढाबे पर कार्रवाई की गई।

जिला पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। सबसे पहले उत्तरप्रदेश से बुलडोजर बाबा की कार्रवाई शुरु की गई और फिर इसका असर हरियाणा में भी पहुंच गया। जहां हरियाणा पुलिस ने नशा तस्करों की काली कमाई से बनाए गए कारोबारों पर कार्रवाई शुरु की हुई है, तो इसी कड़ी में यमुनानगर पुलिस द्वारा भी छछरौली के मलिकपुर खादर में ढाबे को आज तोड़ दिया गया।

बुलडोजर कार्रवाई ने चंद मिनटों में काली कमाई से बनाए गए ढाबे को धवस्त कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इंतजार नामक शख्स काफी समय से नशा तस्करी करता आ रहा था और उसने मलिकपुर खादर के पास पंचायती जमीन पर कब्जा कर ढाबा भी बनाया हुआ था।

जिसके चलते बृहस्पतिवार को पुलिस बल के साथ प्रशासन मौके पर पहुंचा और डीएसपी नरेंद्र खटाना की देखरेख में वहां ढाबे को धवस्त किया गया। उनका कहना था कि यमुनानगर पुलिस ने रादौर क्षेत्र से नशा तस्करों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई शुरु की थी औऱ आगे भी इसी तरह जारी रहेगी ताकि जिले से नशे की जड़ को खत्म किया जा सके।

आपको बता दें कि हरियाणा के यमुनानगर जिले की सीमा उत्तरप्रदेश के साथ सटी हुई है। अक्सर नशा तस्कर उत्तरप्रदेश से यमुनानगर के जरिए ही हरियाणा में एंट्री करते हैं। लेकिन जिला पुलिस अधीक्षक ने नशे पर लगाम कसने के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया हुआ है और अब तो बुलडोजर कार्रवाई भी शुरु कर दी गई है। लेकिन देखना ये होगा कि ऐसी कार्रवाई के बाद नशा तस्करों पर कोई असर पड़ता है या नहीं।

calender
03 November 2022, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो