यमुनानगर: छात्र की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हरियाणा में यमुनानगर के थाना फरकपुर क्षेत्र में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी पर पहले ही मारपीट, हत्या, और एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- राजीव मेहता (यमुनानगर, हरियाणा)

हरियाणा। हरियाणा में यमुनानगर के थाना फरकपुर क्षेत्र में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी पर पहले ही मारपीट, हत्या, और एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं।

यमुनानगर के थाना फरकपुर क्षेत्र में एक छात्र की तीन युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। यह वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें तीनों आरोपी युवक से मारपीट करते हैं और उसके बाद उसे नाली में फेंक कर वहां से फरार हो जाते हैं।

यमुनानगर के डीएसपी कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर उसी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जिसमें से दो आरोपी मनीष और बसंत को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी तीसरे आरोपी राजन की तलाश जारी है और उसकी गिरफ्तारी की जानी है। उसके लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है। डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पहले मनीष व अमित का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसे लेकर परसों जब मनीष, बसंत व राजन एक बाइक पर जा रहे थे, उसी दौरान सामने से अमित आ गया।

जिस पर तीनों ने अमित की पिटाई कर दी जिसमें पिटाई से अमित की मौत हो गई। डीएसपी ने आगे बताया कि बसंत का भाई पहले ही चर्चित जानू हत्याकांड में गिरफ्तार है, और बसंत पर भी हत्या, लड़ाई, झगड़े व एनडीपीसी एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और वो भी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

calender
09 November 2022, 05:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो