Samsung दो नए बजट स्मार्टफोन पर कर रही काम

यूजर्स को लुभाने के लिए दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग संभवत: दो नए किफायती स्मार्टफोन पर काम कर रही है। सैमसंग मोबाइल के अनुसार, 2022 के लिए कंपनी के बजट स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में जल्द ही कुछ नए गैलेक्सी मॉडल को शामिल करने के लिए विस्तार किया जा रहा है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

यूजर्स को लुभाने के लिए दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग संभवत: दो नए किफायती स्मार्टफोन पर काम कर रही है। सैमसंग मोबाइल के अनुसार, 2022 के लिए कंपनी के बजट स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में जल्द ही कुछ नए गैलेक्सी मॉडल को शामिल करने के लिए विस्तार किया जा रहा है और कंपनी कुछ नए बजट मॉडल पर काम कर रही है, जिन्हें "गैलेक्सी ए04" और "गैलेक्सी ए13एस" के रूप में बाजार में आना है।

गैलेक्सी A04 और A13s के मॉडल नंबर क्रमशः "SM-A045F" और "SM-A137F" हैं। हालाँकि, अभी तक जानने के लिए कोई अतिरिक्त हार्डवेयर जानकारी नहीं है। इस बीच, गैलेक्सी A04, A04s का थोड़ा कम संस्करण हो सकता है, हालांकि यह देखा जाना बाकी है कि वास्तव में, रिपोर्ट में क्या कहा गया है।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि दोनों फोन एक जेडीएम फोन हैं, जिसका अर्थ है कि यह सैमसंग द्वारा अपनी सुविधाओं में नहीं बल्कि चीन में भागीदारों द्वारा निर्मित किया जाएगा। हाल ही में, कंपनी ने भारत में अपने गैलेक्सी ए सीरीज पोर्टफोलियो के तहत पांच स्मार्टफोन- गैलेक्सी A13, A23, A33 5G, A53 5G, A73 5G लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 19,499 रुपये से शुरू होती है।

calender
05 May 2022, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो