भारत में जल्द ही वापस आएगा टिकटॉक? सीईओ ने किया बड़ा दावा

अभी कुछ समय पहले ही भारत का पॉपुलर मोबाइल गेम BGMI अचानक प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर से गायब हो गया। कहा जा रहा है कि इस एप को भी भारत सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है, जिसकी वजह से इसे प्ले स्टोर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Gaurav
Gaurav

अभी कुछ समय पहले ही भारत का पॉपुलर मोबाइल गेम BGMI अचानक प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर से गायब हो गया। कहा जा रहा है कि इस एप को भी भारत सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है, जिसकी वजह से इसे प्ले स्टोर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि इस गेम पर मालिकाना हक़ रखने वाली कंपनी क्राफ्टन ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया। एप के बैन होते ही भारतीयों के मन में एक अन्य एप बैन की खबर ताजा हो गई। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटॉक के बारे में। टिकटॉक को साल 2020 में सुरक्षा कारणों से अन्य 58 मोबाइल एप्लीकेशन के साथ भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था। बैन होने के पहले तक यह एप भारतीय बाजार में बड़ा तहलका मचा चुका था। लोगों द्वारा इसे काफी पसंद किया गया था।

अब इस एप्लीकेशन को बैन हुए लगभग 2 साल हो चुके हैं। जो खबरें सामने आ रही हैं उन्हें मानें तो टिकटॉक बहुत जल्द भारतीय बाजार में वापसी करने वाला है।

स्काईस्पोर्ट्स के सीईओ ने की पुष्टि कुछ महीनें पहले खबरें सामने आई थी कि टिकटॉक की पैरेंट कंपनी बाइटडांस भारतीय बाजार में वापसी के लिए एक बड़ी भारतीय कंपनी से चर्चा कर रही है। अब स्काईस्पोर्ट्स के सीईओ शिव नंदी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि टिकटॉक भारतीय बाजार में वापसी की तैयारियों में लगी हुई है। उन्होनें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जानकारी देते हुए लिखा कि "सूत्रों की मानें तो टिकटॉक भारत में वापसी के लिए तैयार है, ऐसी स्थिति में BGMI भी 100 परसेंट वापस आएगा।"

टिकटॉक की भारतीय बाजार में वापसी होती है या नहीं, यह तो वक़्त ही बताएगा। लेकिन इस खबर के सामने आने से भारत में टिकटॉक को चाहने वालों के चेहरे में मुस्कुराहट जरूर आ गई है।

calender
06 August 2022, 07:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो