Threads Update : मेटा थ्रेड्स में आया X जैसा फीचर, ऐप में पहले से अच्छा होगा एक्सपीरियंस

Threads Features : मेटा ने थ्रेड्स में री-पोस्ट फीचर को पेश किया है. इसके तहत यूजर्स किसी के पोस्ट को पसंद आने पर एक्स की तरह ही री-पोस्ट कर सकते हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Threads New Features : मेटा ने पिछले महीने इंस्टाग्राम थ्रेड्स ऐप को लॉन्च किया था. लॉन्चिंग के शुरुआती दौर में ऐप को लोगों ने बहुत पसंद किया. इसे एक्स (ट्विटर) के जैसा डेवलप किया गया है. इसमें एक्स की तरह ही फीचर्स देखने को मिलते हैं लेकिन कुछ ऐसी भी सुविधाएं हैं जो प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है. कंपनी लगातार थ्रेड्स में नए अपडेट लेकर आ रही है. अब मेटा ने थ्रेड्स में नया फीचर ऐड किया है. जो कि एक्स की तरह ही है.

थ्रेड्स का न्यू फीचर

मेटा ने थ्रेड्स में री-पोस्ट फीचर को पेश किया है. इसके तहत यूजर्स किसी के पोस्ट को पसंद आने पर एक्स की तरह ही री-पोस्ट कर सकते हैं. जो भी पोस्ट को आप री-पोस्ट करेंगे वो इस टैब के अंदर दिखाई देगी. कंपनी का यह फीचर आपको अपनी प्रोफाइल के अंदर दिखाई देगा. वहीं इस पोस्ट को आप Following Tab के अंदर भी देख सकते हैं. कंपनी प्लेटफॉर्म पर ट्रैफिक बढ़ाने के लिए लगातार नए-नए फीचर्स को पेश कर रही है. लेकिन फिर भी इसमें कमी देखने को मिल रही है.

यूजर बेस में गिरावट

हाल ही में एक थ्रेड्स ऐप को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी. जिसमें बताया गया था कि थ्रेड्स ऐप के लॉन्च होने के बाद एक महीने के अंदर ऐप का यूजरबेस 80 प्रतिशत कम हो गया है. 7 जुलाई, 2023 को प्लेटफॉर्म पर ट्रैफिक 49.3 मिलियन रिकॉर्ड किया गया था. लेकिन आज यह कम होकर 10.3 मिलियन रह गया है. वहीं अमेरिका में प्रतिदिन ऐप पर यूजर औसत समय 21 मिनट की जगह सिर्फ 3 मिनट बिता रहे हैं. आपको बता दें कि कंपनी बहुत जल्द थ्रेड्स का वेब वर्जन भी लॉन्च करने वाली है. ऐप पर इम्प्रूव्ड सर्च भी दिखाई देगा.

calender
18 August 2023, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो