Twitter Logo Changed: ट्विटर से चिड़िया उड़ी और बैठा डॉगी, आखिर क्या है खास बात

ट्विटर में सोमवार की रात बड़ा बदलाव देखा गया है। जिसमें ट्विटर से नीली चीड़िया गायब कर उसके जगह पर डॉगी बैठा दिया गया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

ट्विटर पर एक सोमवार की देर एक बड़ा बदलाव देखा गया है। इस बार एलन मस्क ने ट्विटर का लोगों की बदल दिया है। बता दें कि ट्विटर की नीली चीड़िया गायब कर दिया गया है। इस बार ट्विटर ने कुत्ते को अपना लोगो बनाया है। इस बड़े बदलाव से यूजर्स काफी हैरान है। इसको लेकर एलन मस्क ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है। जिसके बाद से माना जा रहा है कि अब ट्विटर का नया लोगो कुत्ता यानी डॉगी होगा। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि इस बार कुत्ते की काफी चर्चा हो रही है और साथ ही ऐसा बताया जा रहा है कि ये एलन मस्क का ही कुत्ता है। इससे पहले एलन मस्क ने इस कुत्ते को CEO भी बना दिया था।


एलन मस्क बीती रात 12 बजकर 20 मिनट पर एक ट्वीट किया। जिसमें एक कुत्ता (डॉगी) सीट पर बैठा हुआ है। ट्वीट को लेकर ट्रैफिक पुलिस को अपना लाइसेंस दिखाता हुआ नजर आ रहा है। जिसमें ट्टिटरके पुराने लोगो यानी नीली चिड़िया की तस्वीर नजर आ रही है। ऐसे में स्प्ष्ट हो गया कि ट्वीटर के लोगो में एलन मास्कर ने बदलाव कर दिया है। आपको बता दें कि एलन मस्क ने एक और फोटो ट्वीट किया था, जिसमें ट्वीटर के सीईओ की कुर्सी पर कुत्ता बैठा था, जिसमें टेबल पर रखे पेपर पर कुत्ते का नाम फ्लोकी लिखा गया था. नीचे उसी पेपर पर उसकी पोस्ट चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर लिखी थी। 


 

calender
04 April 2023, 12:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो