3 नशेड़ी लड़कियों ने मचाया हुड़दंग, पुलिस के खीचें कपड़े, दी गाली, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई की सड़कों पर तीन लड़कियों ने नशे में आकर पुलिस से ही भिड़ गईं. उनके कपड़े खीचनें लगी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वायरल वीडियो चलती रहती है. कभी- कभी कुछ वीडियो ऐसी होती है जो हैरान कर देती है. इन वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तीन महिलाएं शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. 

नशे में धुत्त महिलाओं ने बवाल मचाना शुरू कर दिया. जिससे सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं जब पुलिस वहां पहुंची तो लड़कियां उनसे भी भिड़ गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बार एंड रेस्टोरेंट में गई थीं लड़कियां

मिली जानकारी ने अनुसार तीनों लड़कियां विरार के पंखा फास्ट नाम के बार एंड रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गई थीं. नशे में धुत्त होने के बाद वो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई.  नशे में लड़कियों की दूसरे लोगों से कहासुनी हो गई जिसके बाद बवाल मच गया. लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने  हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया.    

नशे में लड़कियां की अजीबोगरीब हरकतें होने पर उतर आईं. जिसके बाद जब पुलिसवालों को बुलाया गया तो लड़कियों ने पुलिस वालों को भी नहीं छोड़ा. लड़कियां पुलिसवालों के साथ गालीगलौच करनी शुरू कर दी. लड़कियां पुलिसवालों की वर्दी खींचने लगीं.

पुलिस कस्टडी में गई लड़कियां

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लड़कियों ने पुलिसकर्मीयों को दांतों से भी काटा. विरार शहर पुलिस के मुताबिक लड़कियों के पब्लिक प्लेस पर हुड़दंग करने और पुलिस से उलझने को लेकर मामला दर्ज कर दिया है. अर्नाला पुलिस स्टेशन में पुलिस को चोट पहुंचाने के आरोप में धारा 353, 323, 325, 504 और 506 के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने लड़कियों को अरेस्ट करने के बाद कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा कोर्ट ने तीनों लड़कियों को एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा.

calender
10 May 2024, 07:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो