Ajab-Gajab News : एक साल में 300 पुरुषों के साथ सोई है यह महिला, लोग करते हैं अजीब-अजीब ख्वाहिशें

Australia Viral News : ऑस्ट्रेलिया में 26 साल की एनी नाइट नाम की एक मॉडल हैं. उन्होंने बताया कि 12 महीनों में वो 300 पुरुषों के साथ रात बिता चुकी हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Australia : आज के समय में किसी के साथ लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने वाले बहुत कम ही कपल देखने को मिलते हैं. लड़का हो या लड़की पहले एक दूसरे के बारे में जानते थे फिर रिलेशन में आते थे. लेकिन वर्तमान दौर में जानने-समझने का उनके पास वक्त नहीं होता. कपल्स सिर्फ रोमांस के इच्छुक होते हैं. साथ ही सच्चा और लोयलिटी प्यार में अब बहुत ही कम देखने को मिलती है. आजकल एक साथ लड़कें-लड़कियां कई लोगों को डेट करते हैं. लेकिन आप जानकर हैरान होंगे ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने तो सभी को पीछे छोड़ दिया. उसने एक साल में 300 पुरुषों के साथ रोमांस किया.

क्या है मामला

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में 26 साल की एनी नाइट नाम की एक मॉडल हैं. वह अश्लील वीडियोज बेचती हैं और पैसे कमाती हैं. जानकारी के अनुसार एनी नाइट सब्सक्रिएशन साइट ओन्लीफैंस पर अपने पोर्न वीडियोज और फोटोज को पोस्ट करती हैं. जिसके बदले में लोग उन्हें पैसे देते हैं.

फैंस की डिमांड

उन्होंने कहा कि उनके फैंस उनसे बहुत अजीब तरह की डिमांड करते हैं. एक ने मुझे कहा कि वो ऐसी पुरुष का रोल करें जो सुबह उठता है और महिला में बदल जाता है. वहीं एक ने उनसे दोस्त और पत्नी का किरदार निभाने को कहा था. उस व्यक्ति ने 3 पन्ने की निंबध जैसी स्क्रिप्ट भेजी थी. जिसके लिए वो 40 हजार रुपये देने को तैयार था.

300 मर्दों के साथ किया रोमांस

एनी नाइट ने अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 12 महीनों में वो 300 पुरुषों के साथ रात बिता चुकी हैं. वह उन सभी मर्दों से डेटिंग साइट्स और ऐप के माध्यम से मिली थीं. उनके इतने लोगों के साथ संबंध थे कि हर किसी को बराबर समय देना मुमकिन नहीं हो पाता था. इसलिए वह उनके साथ रोमांस करने के लिए कार्य सूची यानी रोस्टर बनाती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वो इससे खुद को सशक्त महसूस करती हैं.

calender
28 July 2023, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो