Viral Video: झगड़ा सुलझाने गये थे पति - पत्नि, गुस्साए ससुर ने थाने में ही दामाद में बजा दिए लात - घूंसे, वीडियो वायरल

Viral Video: पति पत्नी के झगडे तो होना आम बात है लेकिन क्या हो अगर यह झगड़ा इतना बढ़ जाये की दोनों के परिवारों के बीच में भी आपसी मतभेद हो जाये, इस झगडे को जब दोनों थाने में सुलझाने पहुचें तो ससुर ने दामद के साथ कुछ ऐसा किया जिसको सोच आप दंग रह जायेंगे -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Viral Video: बिहार के जमुई (Jamui of Bihar) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां जमुई जिले का गिद्धौर थाना परिसर पलक झपकते ही रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. यहां दो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर कहा - सुनी हो गयी, जिसके बाद यह छोटा सा विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में बातचीत के बजाय लात  और घूंसों की बारिश होने लगी. 

ससुर ने की दामाद की जमकर धुनाई

दरअसल, पति और पत्नी के आपसी मसले को सुलझाने के लिए दोनों परिवार थाने पहुंचे, थाने मे भी पति और पत्नी दोनों झगड़ने लगे, इस बीच यह विवाद इतना ज़्यादा बढ़ गया कि ससुर ने थाने में ही अपने दामाद को फुरसत से पीट डाला. जिसको देख दोनों परिवार के सदस्य आपस में बुरी तरह से मार - पीट करने लगे. इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आप साफ तौर से देख सकते हैं कि कैसे थाने के बाहर ससुर अपने ही दामाद को जमकर पीट रहा है. हालांकि इस वीडियो में नज़र आने वाले दृश्य की मीडिया पुष्टी नहीं करता है. 

husbandwife
husbandwife

जानकारी के अनुसार,  गिद्धौर प्रखंड के गंगरा पंचायत के अंतर्गत ताराडीह गांव निवासी एक शख्स की शादी शेखपुरा निवासी महिला के साथ हुई थी. जिसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर थोड़ी अनबन होने लगी, यह अनबन इतनी ज़्यादा बढ़ गयी कि बात दोनों परिवारों तक पहुंच गयी. जिसके चलते दोनों परिवारों में काफी लड़ाई - झगड़ा होने लगा, जिसके चलते शख्स की पत्नी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया, जिसको सुलझाने के लिए दोनों परिवार वाले थाने भी गए लेकिन वहां भी आपस में ही भिड़ गए.

calender
28 July 2023, 02:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो