Ghaziabad: स्टंटबाजी करने का ऐसा जोश चलती कार की खिड़की से बाहर लटर गए लड़के, पुलिस ने सिखाया अच्छा सबक

Ghaziabad: आये दिन गाज़ियाबाद की सड़कों पर स्टंटबाजी के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं, जहां कुछ समय पहले बाइक पर कपल स्टंट , कार स्टंट का वीडियो वायरल हुआ था ऐसा ही अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ghaziabad: सोशल मीडिया पर कार से लेकर बाइक तक के स्टंट करने वाले वीडियो इन दिनों काफी देखने को मिल रहे हैं. लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर रील्स बनाने के चक्कर में बीच सड़क पर स्टंट करने लगते हैं, जिसके चक्कर में कई लोग जेल की सलाखों के पीछे तक पहुंच जाते हैं. लेकिन इस के बावजूद भी लोग नहीं मानते, वह तेज़ रफ्तार में वाहन को चलाते हैं और उसपर अजीबोगरीब जान लेवा स्टंट करने लगते हैं. ऐसा ही एक गाज़ियाबाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवा रात के समय में तेज़ रफ़्तार में कार के बाहर लटकते हुए जा रहे हैं. 

इस वीडियो में कार, कार नंबर और दोनों युवाओं को यह हरकत करते हुए साफ तौर से देखा जा सकता है, कार नंबर प्लेट की मदद से पुलिस ने कार मालिक समेत 3 और युवाओं को गिरफ्तार कर लिया है, और कार को सीज भी कर लिया है, इन सभी आरोपियों में से एक आरोपी अभी तक फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है, उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जायेगा. 

जानिए वीडियो में ऐसा क्या? 

 तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे दो युवक तेज़ रफ्तार से कार के गेट को खोलकर बाहर लटकते हुए स्टंटबाजी कर रहे हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साहिबाबाद रेपिड मेट्रो स्टेशन के सामने वाली रोड पर 3 से 4 युवक बड़े ही खतरनाक तरीके से  बेलेनो कार ड्राइव कर रहे थे, जिसके साथ ही वह चलती कार का गेट खोलकर बाहर की तरफ लटक रहे थे जिससे उनकी जान जाने का भी खतरा था. 

वहीं पुलिस जांच के बाद इन आरोपियों की पहचान प्रियांशु सिंह, राहुल आहूजा, अर्जुन त्यागी और सत्यम के रूप में हुई है. अब तक 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार क्र जेल भेज दिया है, और एक अभी तक फरार है. बताया जा रहा है कि यह सभी घटना के समय में दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाने कस बाद वापस घर लौट रहे थे. 
 

calender
27 July 2023, 04:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो