Bengaluru: बेंगलुरु में महिला के साथ रैपिडो ड्राइवर ने की घिनौनी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Bengaluru Women: महिला का आरोप है कि रैपिडो ड्राइवर राइड के दौरान ही उसके सामने मास्टरबेट किया. उतरने के बाद भी महिला का पीछा करता रहा. 

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • रैपिडो ड्राइवर ने महिला के साथ की छेड़खानी
  • राइड के दौरान ही करने लगा मास्टरबेट
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bengaluru News: बेंगलुरु में एक महिला के साथ रैपिडो (Rapido) ड्राइवर द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि रैपिडो ड्राइवर राइड के दौरान ही उसके सामने मास्टरबेट कर करने लगा और उतरने के बाद भी उसने महिला का पीछा नहीं छोड़ा. इस घटना के बाद बेंगलुरू पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार (22 जुलाई) को आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. ट्विटर पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए महिला ने बताया कि रैपिडो बाइक का इस्तेमाल करने के बाद किस तरह से वह यौन उत्पीड़न की शिकार हुई. यह घटना उसके साथ शुक्रवार (21 जुलाई ) को हुआ था.

मणिपुर हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होकर लौट रही थी महिला

महिला ने ट्विट में घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह मणिपुर हिंसा के पीड़ितों के समर्थन में टाउन हाल में एक प्रदर्शन में शामिल होने गई थी. जब प्रदर्शन खत्म हुआ तो उसने इलक्ट्रॅानिक सिटी जाने के लिए रैपिडो टैक्सी बुक कर ली. जब ड्राइवर महिला को लेने पहुंचा तो रैपिडो एप में रजिस्टर्ड बाइक की जगह वह दूसरी बाइक लेकर आया था.  

महिला ने आगे बताया कि यात्रा के दौरान जब हम एक सुनसान जगह पर पहुंचे, जहां न कोई दूसरी गाड़ी थी और न ही कोई लोग था. तभी ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और बाइक चलाते ही दूसरे हाथ से मास्टरबेट करने लगा. महिला ने कहा इस पूरे घटना के दौरान वह अपनी सुरक्षा के डर से चुपचाप पीछे बैठी रही.

महिला के नंबर करने लगा कॅाल और मैसेज
महिला ने घर से कुछ दूर पहले ही ड्राइवर को उसे छोड़ देने को कहा, ताकि उसे लोकेशन का पता न चले. लेकिन इसके बाद भी उसने महिला का पीछा नहीं छोड़ा. राइड खत्म होने के बाद उसे ड्राइवर का कॅाल और व्हाट्सएप मैसेज आने शुरू हो गए. जिसके बाद महिला ने उसका नंबर ब्लॅाक कर दिया. ड्राइवर के व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॅाट भी उसने साझा किया है.

महिला ने ट्विट कर रैपिडो से किया सवाल
महिला ने इस घटना के बारे में ट्विटर पर रैपिडो को टैग करते हुए सवाल किया कि ड्राइवर की बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के लिए क्या किया जाता है.? आप यह सुनिश्चित करें कि यात्रा करते समय आपकी कंपनी में रजिस्टर्ड लोगों पर भरोसा किया जा सकता है. वो (ड्राइवर) अभी भी मुझे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने महिला के ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

calender
23 July 2023, 02:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो