Bihar News: शख्स को मछली देने से इनकार करना पड़ गया भारी, सरेआम गोलीमार कर दी हत्या, मामला दर्ज

Bihar News: बिहार में एक गुट ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या जब कर दी जब उसने मछली देने से इनकार कर दिया, जानिए क्या है पूरा मामला -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • थाना प्रभारी साकेत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक एक आपराधिक चरित्र का था

Bihar News: बिहार से बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पटना (Patna) जिले के मरांची थाना क्षेत्र (maranchi police station area) में एक व्यक्ति को मछली देने से इनकार करना भारी पड़ गया. जिसकी कीमत उसने अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दरअसल, हुआ यूं कि मरांची के कसहा दियारा में एक शख्स ने जब मछली देने से इनकार कर दिया तो उसको गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है.

जानिए पूरा मामला विस्तार से-

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मृतक भी आपराधिक चरित्र का बताया जा रहा है. हुआ यूं था कि सिमरिया घाट निवासी श्रवण निषाद अपने 5 - 6 साथियों के साथ दियारा के शिवनगर में मछली पकड़ रहा था, इस बीच पुरानी कसहा दियारा निवासी कुछ लोग वहां फ्री में मछली की मांग करने लगे, जिससे श्रवण ने मछली फ्री में देने से साफ इनकार कर दिया. इस बात को लेकर फिर दोनों पक्षों में बड़ा विवाद खड़ा हो गया.

पुलिस कर रही है छापेमारी 

दोनों पक्षों में बात इतनी बढ़ गयी कि सामने वाले पक्ष ने श्रवण को सरेआम गोली मार दी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं मरांची के थाना प्रभारी साकेत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक एक आपराधिक चरित्र का था, उसने कई ऐसे संगीन अपराध किये थे जिनका वह आरोपी है. इसके अलावा यह भी बताया कि पुलिस इस मामले की तह तक जायेंगे. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर पुलिस छापे मारी कर रही है. 
 

calender
03 July 2023, 03:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो