Viral Video: अमिताभ बच्चन की 44 साल पुरानी फिल्म के गाने 'रिमझिम गिरे सावन' को इस बुजुर्ग कपल ने किया रिक्रिएट, खुद आनंद महिंद्रा भी हो गए कायल

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको कुछ न कुछ कमाल - धमाल देखने को मिल जाता है. जिसमें से कुछ वीडियोज मज़ेदार होते हैं,

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • कपल ने गाने के अनुसार उन सभी जगहों पर जाकर शूट किया है

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको कुछ न कुछ कमाल - धमाल देखने को मिल जाता है. जिसमें से कुछ वीडियोज मज़ेदार होते हैं, तो कुछ ऐसे होते हैं जिनको देख हम भावुक हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग कपल ने साल 1979 में आई फिल्म 'मंजिल' के एक गाने 'रिमझिम गिरे सावन' को रिक्रिएट किया है.

बारिश में किया कपल ने शूट 

आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि 44 साल पुराने इस गाने में एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने मुंबई के जिस - जिस जगह पर फिल्माया है, ठीक उन्हीं जगहों पर इस बुजुर्ग कपल ने भी जाकर शूट कर गाने को रिक्रिएट किया है. मुंबई में हो रही इस बारिश का कपल ने बखूबी फायदा उठाया है.

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि कैसे इस बुजुर्ग कपल ने गाने के जैसे ही सीन दर सीन शूट किया है. जो देखने में काफी प्यारा लग रहा है. कारोबारी आनंद महिंद्रा भी बुजुर्ग के इस खूबसूरत वीडियो पर अपना दिल हार बैठे हैं.

कपल ने गाने के अनुसार उन सभी जगहों पर जाकर शूट किया है और ऐसी ही नकल की है जैसी गाने में नज़र आती है. जहां आज की जनरेशन में युवा पीढ़ी में पति - पत्नी का प्यार फीका पड़ रहा है, वहीं यह बुजुर्ग कपल एक मिसाल का काम कर रहा है.

अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुकें हैं, जिसमें 15 लाख से अधिक ने इस वीडियो को देख लिया है और 26 हज़ार से भी ज़्यादा ने इसको पसंद भी किया है.
 

calender
03 July 2023, 03:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो