खून से लथपथ...डरावनी आंखें...कभी खाई है ऐसी आइसक्रीम, जिससे झांकती है भूतिया गुड़िया, देखें वीडियो

Viral video: आईस्क्रीम तो आपने बहुत खाई होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी आइसक्रीम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको देखते ही आप थर-थर कांपने लगेंगे. 

JBT Desk
JBT Desk

Viral video: आईस्क्रीम एक ऐसी चीज है जिसको देखते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाती है खासकर बच्चों को आइसक्रीम बहुत पसंद आती है. मार्केट में कई फ्लेवर में आइसक्रीम बिकते हैं जिसका स्वाद भी अलग होता है. इस बीच आज हम आपको एक ऐसी आइसक्रीम के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिसको देखकर आप थर-थर कांपने लगेंगे.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक अलग किस्म का आईस्क्रीम देखने को मिल रहा है. इस आइसक्रीम को देखते ही आप डर जाएंगे. इस आइसक्रीम को जो भी देख रहा है वो डर के बारे में कांपने लगा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी यूजर्स हैरान हो रहे हैं. लोगों को कहना है कि ऐसा आईस्क्रीम उन्हें जिंदगी में कभी देखने नहीं मिला.

कभी खाई है भूतिया आइसक्रीम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक कोण आईस्क्रीम हैं जिसके ऊपर एक डरावनी गुड़िया का आधा कटा हुआ सिर है जो लाल रंग से सजाया गया है. यह आईस्क्रीम देखने में बिल्कुल भूतिया गुड़िया की तरह दिख रही है. इस गुड़िया की आंखें बेहद डरावनी है. आईस्क्रीम के ऊपर खून की तरह लाल रंग का क्रीम है जिसको खाना तो दूर की बात है कोई देखना तक नहीं चाहेग. इस आइसक्रीम को पूरी तरह एक डरावनी भूतिया गुड़िया में तब्दील किया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम  पर वायरल हो रहे इस भूतिया आईस्क्रीम को देखने के बाद यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है इसे देखने में इतना डर लग रहा है खाना तो दूर की बात है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है इसे रात में देख ले तो हार्ट अटैक ही आ जाए. बता दें कि इस वीडियो को creepycum नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 5.34 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. ऐसे में आपका ये वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

calender
10 May 2024, 07:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो