Chandrayaan-3 Viral Videos: पाकिस्तान के शख्स ने कहा हम तो पहले से ही चांद पर हैं, वजह जानकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी

Chandrayaan-3 Viral Videos: आज भारत चांद पर इतिहास रचने वाला पहला देश बन चुका है, जिसके लिए हम सभी भारतीयों को गर्व है. चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद दुनियाभर में भारत के इस कारनामें के चर्चे होने लगे हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Chandrayaan-3 Viral Videos: आज भारत चांद पर इतिहास रचने वाला पहला देश बन चुका है, जिसके लिए हम सभी भारतीयों को गर्व है. चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद दुनियाभर में भारत के इस कारनामें के चर्चे होने लगे हैं, यहीं नहीं साथ ही साथ दुनिया के हर कोनें से लोग 'भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी इसरो (ISRO)'को बधाई दे रहे हैं.

इसके साथ ही सोशल मीडियो पर इससे जुड़े कई ऐसे मजेदार वीडियोज बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिनको देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. तेजी से वायरल हो रहे यह वीडियो पाकिस्तान से लेकर राजस्थान के मंत्री तक के हैं, जो चंद्रयान-3 की सफलता के बारे में काफी मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

देखिए पाकिस्तान के मजेदार वीडियो

भारत को पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी रिपोर्टर दो युवकों से चंद्रयान-3 के बारे में सवाल करता है, जिसपर एक युवक कहता है, भारत का चंद्रयान-3 अब चांद पर पहुंचा है, लेकिन हम तो पहले से ही चांद पर हैं. जिसपर रिपोर्टर उसके कहने का मतलब पूछता है, वह युवक कहता है, देखिए चांद पर पानी नहीं है और पाकिस्तान में भी पानी नहीं है, चांद पर गैस नहीं है, यहां पर भी नहीं है, और चांद पर बिजली नहीं है और हमारे यहां भी नहीं है. वीडियों में इस युवक के रिएक्शन को देख लोगों की हंसी नहीम रुक रही है और तो और भारत में इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है. 

राजस्थान के मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के अलावा सोशल मीडिया पर राजस्थान का भी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें राजस्थान सरकार के मंत्री जी चंद्रयान-3 पर बधाई दे रहे है. लेकिन उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुन हर कोई हैरान है और लोग उनकी जमकर किरकिरी कर रहे हैं. दरअसल मंत्री जी से जब चंद्रयान-3 के बारे कुछ पूछा तो उन्होंने कहा - चंद्रयान-3 की सुरक्षित लैंडिंग हुई और उसमें जो यात्री गए हैं मैं उनको सलाम करता हूं, और हमारा देश एक कदम और साइंस की तरफ बढ़ा रहा है, उसकी सभी देशवासियों को बहुत- बहुत बधाई देता हूं. 

calender
25 August 2023, 11:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो